शादी में लड़कियों से छेड़छाड़:डीजे पर डांस कर रही लड़कियों के साथ जबरदस्ती करने लगे डांस, टोका तो किया झगड़ा

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में दर्ज हुआ मामला। - Dainik Bhaskar
थाने में दर्ज हुआ मामला।

पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के जाखा नगर में सोमवार रात को एक शादी में डीजे पर लड़कियां- महिलाएं डांस कर रही थी। इस दौरान कुछ युवा जबरदस्ती उनके साथ डीजे पर डांस करने लग गए। लोगों ने उन्हें टोका तो मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पत्थर तक बरसाए। जिससे 12 से अधिक लोग चोटिल हुए। दोनों पक्षों की ओर से परस्पर रिपोर्ट सुमेरपुर थाने में दी गई। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की।

सुमेरपुर SHO रामेश्वर भाटी ने बताया कि सुमेरपुर के जाखा नगर में शादी समारोह के दौरान सोमवार रात को डीजे पर कुछ महिलाएं व लड़कियां डांस कर रही थी। आस-पास रहने वाले कुछ युवा भी उनके साथ डांस जबदरस्ती डांस करने लग गए। यह देख परिवार के लोगों ने उन युवाओं को महिलाओं के साथ डांस नहीं करने की हिदायत दी लेकिन वे नहीं माने। जिस पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। कुछ ही मिनटों में खुशी का माहौल तनाव में बदल गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे से मारपीट की पत्थर बरसाए। जिसमें 12 से ज्यादा लोग चोटिल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भर्ती करवाया गया।

दोनों पक्षों ने दी रिपोर्ट
पुलिस के अनुसार सुमेरपुर के जाखा नगर निवासी नरेश पुत्र सुआराम ओड ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उनके घर में शादी दी। डीजे पर महिलाएं-युवतियां डांस कर रही थी। इस दौरान गोविन्द, अरविंद, पारस, बंशीलाल आदि युवक उनके साथ जबरदस्ती डांस करने लगे तथा कुछ ने युवतियों से छेड़छाड़ की। जिस पर उन्हें महिलाओं के साथ में डांस करने से टोका तो मारपीट करने लग गए। वही दूसरे पक्ष के पंछीराम पुत्र ढगलाराम बंजारा ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि नरेश, राजू, बबूल ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनों रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की।