पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Dead Body Of A Young Man Found In A Suspicious Condition In The Field, Relatives Expressed The Possibility Of Murder, After Persuasion, The Dead Body Was Raised In The Evening

खेत में संदिग्धावस्था में मिला युवक का शव:परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, समझाइश पर शाम को उठाया शव

पाली।6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजनों से समझाइश करते थानाप्रभारी। फोटो - निर्मल आचार्य - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजनों से समझाइश करते थानाप्रभारी। फोटो - निर्मल आचार्य

खिंवाड़ा थाने के मगरतलाव के निकट खेत में एक युवक का संदिग्धावस्था में शव मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए शव उठाने से इंकार कर दिया। थानाप्रभारी की काफी समझाइश के बाद शाम को परिजन शव उठाया तथा अंतिम संस्कार किया।

खिंवाड़ा थानाप्रभारी मनवंत हाडा ने बताया कि कोलर गांव के निकट खेत में गुरुवार देर शाम को मगरलाव गांव निवासी 21 वर्षीय किशनसिंह पुत्र छैलसिंह रावत का शव मिला था। जिसे देसूरी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था। शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया गया लेकिन परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए शव उठाने से इंकार कर दिया। समझाइश के बाद शुक्रवार शाम को परिजन शव लेने को लेकर राजी हुए तथा शव का अंतिम संस्कार किया।

परिजनों ने तीन जनों पर जताया हत्या करने का शक, पुलिस जुटी जांच में

रिपोर्ट पर मृतक के काका ने तीन जनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं। मौत की जांच के लिए पुलिस ने विसरा लेकर जांच के लिए भेजा। जिससे की मौत के कारणों का पता चल सके।

मृतक के माता-पिता की हो चुकी हैं मौत

थानाप्रभारी हाडा ने बताया कि मृतक युवक के माता-पिता की मौत हो चुकी हैं तथा घर भी मृतक के पिता ने पहले किसी कारण से बेच दिया था। मृतक युवक अपने काका के साथ नहीं रहता था। मजदूरी करता था तथा खेत आदि में सो जाता था। उसे नशा करने की भी आदत थी।

खबरें और भी हैं...