• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Dead Body Of A Young Man Found In Bloody Condition In Front Of The Gate Of Water Supply Department, Police Is Involved In Investigation

धारदार हथियार से युवक की हत्या:जलदाय विभाग के गेट के सामने लूहलुहान हालत में मिला युवक का शव, पुलिस जुटी जांच में

पाली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाली के नाडी मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय नौसाद अंसारी। जिसका रविवार रात को जलदाय विभाग के सामने पड़ा मिला। - Dainik Bhaskar
पाली के नाडी मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय नौसाद अंसारी। जिसका रविवार रात को जलदाय विभाग के सामने पड़ा मिला।

शहर के नरसिंह टॉकिज PHED ऑफिस के बाहर अंधेरे में रविवार देर रात को एक युवक का शव पड़ा मिला। जिसे पुलिस ने बांगड़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि किसी ने धारदार हथियार से युवक के सिर पर वार कर उसकी हत्या की। घटना की जानकारी मिलने पर CO सिटी सुरेश सारण, कोतवाल सुरेश चौधरी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि किसी ने हत्या कर उसका शव यहां लाकर फेंका होगा। निकट ही सीसीटीवी कैमरे नजर आए तो हत्यारों ने उसे भी तोड़ दिया जो मौके पर पड़े मिले।

पाली के जलदाय विभाग के सामने पड़ा मृतक का शव।
पाली के जलदाय विभाग के सामने पड़ा मृतक का शव।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पाली के नाडी मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय नौसाद खान पुत्र मुरादअली अंसारी के रूप में हुई। मृतक फ्रीज, एसी रिपयेरिंग का काम करता था। बताया जा रहा हैं कि रंजिश के चलते मुराद की किसी ने हत्या होगी इसको लेकर भी जांच की जा रही हैं। मामले में पुलिस ने शक के आधार पर देर रात को कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया। जिनसे भी पूछताछ जारी हैं। जानकारी के अनुसार शहर के भैरूघाट निवासी बाबूलाल बोराणा व रामदेव रोड निवासी मनीष राठौड़ इवनिंग वॉक कर रहे थे। इस दौरान शव पड़ा देख उन्होंने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी तथा सोशल मीडिया ग्रुप में मृतक के फोटो वायरल किए। जिससे उसकी जल्द पहचान हो सकी।

पाली के जलदाय विभाग के बाहर मौके पर पड़ा मृतक का शव एवं जुटी भीड़ व मौके पर तैनात पुलिस।
पाली के जलदाय विभाग के बाहर मौके पर पड़ा मृतक का शव एवं जुटी भीड़ व मौके पर तैनात पुलिस।

दो भाईयों की बिगड़ी तबीयत नौसाद की हत्या की खबर सून उसके परिजन भी मौके पर पहुंचे। भाई की बॉडी देख रियान अंसारी व इमरानी अंसारी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। दोनों की तबीयत बिगड़ गई। जिस पर उन्हें ट्रोमा वार्ड में भर्ती किया गया।

भाई की बॉडी देख रियान व इमरान की तबीयत बिगड़ गई। जिन्हें पाली के बांगड़ हॉस्पिटल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती करवाया गया।
भाई की बॉडी देख रियान व इमरान की तबीयत बिगड़ गई। जिन्हें पाली के बांगड़ हॉस्पिटल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती करवाया गया।

रंजिश के चलते हत्या की आशंका
बताया जा रहा हैं कि नौसाद के भाई की एक युवक से पुरानी रंजिश चल रही हैं। इसको लेकर दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ कोतवाली थाने में मामले भी दर्ज हैं। ऐसे में रंजिश के चलते हत्या हो सकती हैं। इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही हैं।

नौसाद के साथ वालों से भी पूछताछ
मौके पर पुलिस को नौसाद की गाड़ी नहीं मिली। वह किनके साथ निकला। तथा उसकी गाड़ी कौन ले गया। इसकी जांच में भी पुलिस जुटी हैं। अंतितम बार नौसाद को जिसके साथ देखा गया उनसे भी पुलिस पूछताछ कर रही हैं।

तोड़े CCTV कैमरे
घटना स्थल के निकट एक दुकान के बाहर पुलिस को टूटा हुआ सीसीटीवी कैमरा मिला। संभवत हत्यारों को कैमरा लगा होने की जानकारी हुई तो उसे तोड़ दिया। पुलिस ने यहां से DVR जब्त की।