पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:भूखंड विवाद काे लेकर गांव से बहिष्कृत करने के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग

पाली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जैतारण थाना इलाके के गरनिया गांव में भूखंड विवाद काे लेकर एक परिवार काे गांव से बहिष्कृत करने के मामले में पुलिस जांच पर सवाल उठ रहे हैं। पीड़ित परिवार का आराेप है कि आराेपियाें के प्रभावशाली हाेने के कारण स्थानीय पुलिस दबाव में आकर उनके खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे में जांच किसी अन्य थाना प्रभारी से कराने के लिए साेमवार काे एसपी कालूराम रावत से मिलकर ज्ञापन साैंपा गया है।

पीड़ित परिवार के सदस्य एडवाेकेट दाैलतगिरी गाेस्वामी की तरफ से साैंपे गए ज्ञापन में बताया कि गत दिनाें गांव के कुछ लाेगाें ने खुद काे गांव का पंच बताते हुए भूखंड विवाद काे लेकर उनकाे गांव से बहिष्कृत करने का फरमान जारी कर दिया था। गांव की दुकानाें पर सामान देने पर भी राेक लगा दी थी।

इस आशय का मामला जैतारण थाने में दर्ज कराया गया है। मुकदमा दर्ज हाेने के बाद से स्थानीय पुलिस आराेपियाें के खिलाफ कार्रवाई करना ताे दूर उनके बयान तक नहीं लिए गए हैं। आराेपियाें के प्रभावशाली हाेने के कारण स्थानीय पुलिस उनके दबाव में आ गई है। ऐसे में पीड़ित परिवार ने एसपी से इस मामले की जांच किसी अन्य थाना प्रभारी से कराने का आग्रह किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें