पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:डरी के ग्रामीणों की वरिष्ठ लिपिक पर लगे आरोप की निष्पक्ष जांच करने की मांग

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डरी ग्राम पंचायत में तत्कालीन कार्यरत वरिष्ठ लिपिक विक्रमजीतसिंह की निष्पक्ष जांच करवाकर यथावत रखने की मांग को लेकर ग्राम पंचायत डरी के सरपंच जबरसिंह के नेतृत्व में वार्डपंच सहित ग्रामीणों ने जिला परिषद सीईओ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि वरिष्ठ लिपिक के कार्यों से संतुष्ट हैं।

उन्होंने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रसार-प्रचार कर हर परिवार को लाभान्वित करवाने में किसी तरह का भेदभाव नहीं किया, लेकिन गांव के कुछ वार्डपंचों ने विक्रमजीत सिंह पर भेदभाव का आरोप लगाया जो की निराधार हैं।

उसकी जांच करवाकर पुनः डरी रखा जाए नहीं तो ग्रामीण आंदोलन भी कर सकते हैं। इस दौरान पाली सीईओ ने ग्रामीणों की मांग के अनुसार इसकी जांच बीडीओ को सौंपी। इस मौके पर पूर्व सरपंच प्रियवृतसिंह जोधा, उप सरपंच किशनसिंह जोधा, सूरसिंह जोधा, जबरसिंह जोधा, रमेश गर्ग, चुन्नीलाल कुमावत, भैरू सिंह, नरपत सिंह, राम सिंह, बलवंत सिंह , मोहनलाल मेघवाल, गणपत सिंह, नेनाराम व हकरराम मेघवाल समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें