निर्णय / भवन निर्माण समिति की बैठक में निर्माण कार्यों से जुड़ी पत्रावलियों पर हुई चर्चा

Discussion on the documents related to the construction works in the building committee meeting
X
Discussion on the documents related to the construction works in the building committee meeting

  • बैठक में आवासीय भवन स्वीकृति प्रदान करने का लिया निर्णय

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:31 AM IST

पाली. नगर परिषद भवन निर्माण समिति की बैठक सोमवार को  नगर परिषद सभगाार में समिति अध्यक्ष फुलीदेवी बलवंत पटेल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में समिति सदस्यों के समक्ष 99 पत्रावलियां रखी गई। सभी पत्रावलियों पर चर्चा की गई। बैठक के दौरान समिति अध्यक्ष पटेल ने नगर परिषद के अधिकारियाें को शहर में निर्माण कार्य से जुड़ी सारी पत्रावलियां पेश करने के निर्देश दिए।

बैठक में अध्यक्ष ने उद्यानों के टैंडर प्रक्रिया की फाइलें, बिजली संबंधी पत्रावलियां, भंडारण के कोटेशन टैंडर समेत ऐसी सभी पत्रावलियां जिन पर टैंडर जारी किए जा रहे है, वे भी सूचीबद्ध कर आगामी बैठक में पेश करने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान एक पत्रावली में स्कूल बिल्डिंग पर आवासीय भवन बनाने को लेकर पहले जमीन समतल करने के बाद ही आवासीय स्वीकृति प्रदान करने का निर्णय लिया गया।

वहीं एक पत्रावली नियमों के विरुद्ध होने के चलते उसे रोका गया। बैठक में नगर परिषद आयुक्त आशुतोष आचार्य ने समिति के सदस्यों के समक्ष भवन निर्माण स्वीकृति के लिए नगरपरिषद में जमा हुई 99 पत्रावलियां पेश कर सभी की जानकारी दी।

साथ ही आयुक्त ने सभी पत्रावलियों जेईएन द्वारा मौका देखकर जांचने और उनको अंतिम अनुमोदन के लिए भवन निर्माण समिति के समक्ष प्रस्तुत करने की बात कही। बैठक में नगर परिषद सचिव विक्रम सिंह, भवन निर्माण समिति के सदस्य राकेश भाटी, बलवंत पटेल, रामकिशोर साबू, दीपाराम राव, विक्रमपाल सिंह व सुल्तान सिंह सहित नगरपरिषद के अधिकारी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना