पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:पेयजल समस्या से परेशान रेलवे स्टेशन व भटवाड़ा में मोहल्लेवासियों ने मटकियां फोड़ किया प्रदर्शन

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोहल्लेवासियों ने कहा- कई बार अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन नहीं हो रहा समाधान
Advertisement
Advertisement

रेलवे स्टेशन से लेकर सुभाष नगर बी भटवाड़ा तक के स्थानीय निवासियाें काे पर्याप्त जलापूर्ति नहीं मिल रही है। इसकाे लेकर बार-बार शिकायत करने के बाद भी माेहल्लेवासियाें की सुनवाई नहीं हुई ताे मंगलवार काे महिलाअाें ने मटकियां फाेड़कर प्रदर्शन किया। स्थानीय महिलाअाें ने बताया कि यहां प्रेशर से जलापूर्ति नहीं हाेने के कारण पूरे क्षेत्र में पर्याप्त जलापूर्ति नहीं हाे रही है।

इसके चलते माेहल्लेवासियाें काे हैंडपंप से पानी लाना पड़ रहा है। कई बार ताे टर्न वाले दिन भी सप्लाई नहीं हाेती। इन समस्याअाें काे लेकर स्थानीय निवासी जलदाय विभाग के अधिकारियाें से भी मिल चुके हैं, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हाे रहा है। स्थानीय निवासी सरोजदेवी ने बताया कि पानी के बिना को कोई काम नहीं होता। पिछले कई समय से पानी समय पर ही नहीं आता और आता भी है तो कभी रात को 3 बजे, तो कभी-भरी दोपहरी में 4 बजे जलापूर्ति दी जाती है वाे भी कभी आधा घंटा तो कभी एक घंटा पानी आता है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement