पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:प्रदेश के सबसे ऊंचे पुल पर रखरखाव के चलते तीन दिन से लग रहा है हाईवे पर लंबा जाम

सेंदड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 162 पर स्थित कालावड़ के निकट प्रदेश के सबसे ऊंचे पुल पर रखरखाव एवं मरम्मत कार्य के चलते पिछले 3 दिनों से राजमार्ग पर जाम की स्थिति बनी हुई है। यह जाम की स्थिति झाला की चौकी से लेकर सबलपुरा फाटक तक करीब 8 किलोमीटर की दूरी में रोजाना देखने काे मिल रही है। वहीं कई वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी के अनुसार प्रदेश के सबसे ऊंचे पुल पर यातायात को एकतरफ डाइवर्ट करने के बाद जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। एनएचएआई के कर्मचारियों ने बताया कि प्रदेश के सबसे ऊंचे पुल पर रखरखाव एवं मरम्मत कार्य चल रहा है, जिसके चलते एकतरफा यातायात होने के कारण जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है।

शुक्रवार देर शाम को ही राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 162 भाग पुल पर मरम्मत एवं रखरखाव का कार्य शुरू हो गया था। तभी से 3 दिन तक दिन एवं रात में राजमार्ग पर जाम की स्थिति लगी हुई है। उसी के चलते कई वाहन चालक तो अपने वाहनों को सेंदड़ा में स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 14 से होकर अपने वाहनों को गुजारना पड़ रहा है।

हादसे में वाहन क्षतिग्रस्त
रविवार को शाम 4:30 बजे राजमार्ग से सेंदड़ा होकर ब्यावर जाने की तरफ मुड़ी एक कार को पीछे से पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसके चलते गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। मगर टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें