पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वाॅलीबाल:मांडावास को हरा डूंगरपुर ने जीती प्रतियाेगिता

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिणगारी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर गुरुवार को महादेव वालीबॉल प्रतियोगिता के तीसरे दिन भी विभिन्न टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले हुए। पहले मैच में माण्डावास ने निम्बली को हराया, दूसरे मैच में विष्णु नगर बी ने गोल्ड क्लब को हराया। तीसरे मैच में जोगमाया क्लब सिणगारी ने कलाली को हराया। इसके साथ ही रोहट इन होटल ने मोरिया को हराकर जीत दर्ज की। गुरुवार को फाइनल मैच माण्डावास व डूंगरपुर की टीमों के बीच खेला गया। जिसमें रोमांचक मुकाबले में डूंगरपुर की टीम ने जीत दर्ज की।

सेदरिया में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू 
सेदरिया गांव में मामाजी क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में चार दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई। प्रतियाेगिता में 22 टीमें भाग ले रही है। प्रतियाेगिता का उदघाटन मैच सज्जनपुरा व मंडिया के बीच खेला गया। टॉस जीतकर मंडिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। जिसमें सज्जनपुरा की टीम जीती। दूसरा पाली व सेदरिया ए के बीच खेला गया। जिसमें सेदरिया ए टीम जीती।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें