बासना गांव में युवक की हत्या का मामला:तकरार के दौरान दोस्त को गाली दी तो बीयर की बोतल घोंप कर दी हत्या

पाली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बासना गांव में हत्या के बाद मौके पर पड़ा शव। पुलिस ने शव को सोजत हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। - Dainik Bhaskar
बासना गांव में हत्या के बाद मौके पर पड़ा शव। पुलिस ने शव को सोजत हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया।

शराब पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर हुई कहासुनी में दोस्त का मर्डर करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भुंडा राम सीरवी और तेजाराम मेघवाल गांव के तालाब किनारे बैठकर शराब पी रहे थे और बातें कर रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और बात गाली-गलौज तक पहुंच गई। भुण्डाराम सीरवी का गाली देना तेजाराम मेघवाल को इतना नागवार गुजरा कि उसने पास में पड़ी बीयर की खाली बोतल को तोड़ा और भुण्डाराम के गले में घोंप दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। ज्यादा खून बहने से भुण्डाराम की मौके पर ही मौत हो गई।

सोजत SHO जसवंतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मामले में हत्या के आरोपी बासना गांव निवासी 24 साल के आरोपी तेजाराम पुत्र मोहनलाल मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया हैं। पूछताछ में उसने बताया कि दोनों रविवार को गांव के तालाब किनारे बैठे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। भुण्डाराम ने उसे गाली दी तो उसको गुस्सा आ गया। उसने बीयर की खाली बोतल को तोड़कर उसके सिर और गले पर वार कर दिया और मौके से भाग गया।

मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा रही पुलिस
सोमवार सुबह सोजत के सरकारी हॉस्पिटल से पुलिस मृतक भुण्डाराम के शव के पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई में जुटी। पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की जाएगी।

दिनदहाड़े बासना गांव में हत्या: शराब पार्टी के दौरान कहासुनी हुई तो बीयर की बोतल फोड़ दोस्त के गले में घोंप दी, मौत

खबरें और भी हैं...