• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • During The Liquor Party, There Was An Altercation, The Beer Bottle Was Broken And The Friend's Neck Was Strangled, Death

दिनदहाड़े बासना गांव में हत्या:शराब पार्टी के दौरान कहासुनी हुई तो बीयर की बोतल फोड़ दोस्त के गले में घोंप दी, मौत

पाली4 महीने पहले
सोजत थाना क्षेत्र के बासना गांव में हत्या के बाद मौके पर जुटे ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
सोजत थाना क्षेत्र के बासना गांव में हत्या के बाद मौके पर जुटे ग्रामीण।

शराब पार्टी के दौरान बरसों पुराने दोस्त से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक दोस्त ने बीयर की बोतल फोड़ दोस्त के गले में घोंप दी। जिससे उसकी मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का शव सोजत हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। फरार आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ जारी है।

सोजत CO डॉ हेमंत जाखड़ ने बताया कि बासना गांव में रविवार को दिन में बासना गांव निवासी 33 वर्षीय भुण्डाराम सीरवी और उसका पुराना दोस्त तेजाराम मेघवाल तालाब किनारे बीयर पार्टी कर रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर तेजाराम मेघवाल ने बीयर की बोतल फोड़कर भुण्डाराम सीरवी के गले में घोंप दी। गला कटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद तेजाराम मौके से भाग गया। सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतक की बॉडी को सोजत हॉस्पिटल में रखवाया और फरार आरोपी की तलाश में टीमें भेजी। देर शाम को पुलिस ने आरोपी तेजाराम मेघवाल को हिरासत में ले लिया। जिससे पूछताछ की जा रही है।

आए दिन साथ बैठकर पीते थे शराब
जानकारी के अनुसार भुण्डाराम और तेजाराम दोनों पुराने दोस्त थे। जो अक्सर साथ बैठकर शराब पार्टी करते थे। रविवार को छुट‌्टी का दिन होने के कारण दोनों तालाब किनारे सूनसान जगह पर बैठकर बीयर पी रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। यही कहासुनी भुण्डाराम की मौत की वजह बन गई।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
घटना के बाद मृतक भुण्डाराम सीरवी के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा कि उनके परिवार का लाडला अब इस दुनिया में नहीं रहा।