पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मिलावटखोरी:सरस घी के डिब्बे में से निकला अंडा...!

पाली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घी के डिब्बे में से निकला अंडा। - Dainik Bhaskar
घी के डिब्बे में से निकला अंडा।
  • शिकायत लेकर विधायक के पास पहुंचा उपभाेक्ता
  • सरस डेयरी ने पुलिस काे शिकायत दर्ज कराते हुए कहा-हमारे प्राेडक्ट काे बदनाम करने इस तरह के मैसेज करा रहे वायरल

शुद्धता काे लेकर बड़े-बड़े दावे करने के बाद भी मंगलवार काे सरस घी के डिब्बें में घी के साथ अंडा निकलने की शिकायत ने सभी काे हैरत में डाल दिया है। दरअसल, आदर्श नगर निवासी राजेंद्र मेहता ने जब सरस घी के डिब्बे से घी निकाला ताे उसके साथ अंडा भी निकल आया। 

एकबारगी ताे इसे देखकर मेहता सहित उनके परिवार के सदस्याें काे विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन उसे अच्छे तरीके से देखने के बाद परिवारजन चाैंक गए। बाद में इस पूरे मामले काे लेकर पूर्व पार्षद किशाेर साेमनानी ने विधायक ज्ञानचंद पारख काे भी इस घटना की जानकारी दी। गाैरतलब है कि दाे दिन पहले आदर्श नगर में विधायक पारख के समीप रहने वाले राजेंद्र मेहता 15 किलाे का सरस घी का डिब्बा खरीद कर लाए थे।

इसके बाद जब घी डिब्बे से निकाला गया ताे घी के साथ ही एक सफेद रंग का अंडा भी बर्तन में गिरा। इसके बाद मेहता परिवार ने इस मामले की जानकारी पहले पूर्व पार्षद साेमनानी काे फिर विधायक पारख काे दी। उन्हाेंने बताया कि ऐसे ताे लाेगाें का सरस घी से विश्वास उठ जाएगा।

इधर, पूरे मामले काे लेकर अब कलेक्टर से इस मामले में दाेषियाें के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। उधर, सरस डेयरी के एमडी का कहना है कि सरस के प्राेडक्ट काे बदनाम करने के लिए इस तरह के भ्रामक मैसेज वायरल किए जा रहे हैं, जबकि ऐसा हाे नहीं सकता।

पूर्व में भी मिली थी शिकायत, डिब्बा लेकर बैठक में पहुंचे थे विधायक 
सरस घी काे लेकर यह काेई पहली शिकायत नहीं है। लाॅकडाउन के दाैरान दूध में भी मिलावट की शिकायतें मिली थी। इसकाे लेकर विधायक पारख कलेक्ट्रेट में चल रही एक बैठक में भी पहुंच गए थे। इसके बाद दाेषियाें के खिलाफ कार्रवाई करने काे कहा गया था, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। 
कलेक्टर से कार्रवाई की मांग करेंगे

  • बाकायदा उपभाेक्ता घी का डिब्बा लेकर मेरे पास आया। ऐसी पहली शिकायत नहीं है, बुधवार काे कलेक्टर से मिल कर इस मामले में कार्रवाई की मांग करेंगे। - ज्ञानचंद पारख, विधायक

घी के डिब्बे से अंडा निकलना संभव ही नहीं

  • घी के डिब्बे से अंडा निकलना संभव नहीं है, ऐसा ताे हाे ही नहीं सकता। जो भी इस तरह की हरकत कर रहा है, उसके खिलाफ औद्योगिक थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। - करुण चंडालिया, एमडी, सरस डेयरी, पाली
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें