चर्म रोग विशेषज्ञ डॉक्टर का लटकता शव मिला:परिजनाें की मांग-आत्महत्या के कारणाें का पता लगाया जाए

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुमेरपुर कस्बे में एक निजी अस्पताल में कार्यरत 30 वर्षीय डाॅक्टर सतीश पांडुरंग मराठा का शव साेमवार देर शाम काे कमरे में रस्सी से बनाए फंदे पर लटकता मिला। मृतक डाॅक्टर महाराष्ट्र के बीड़ शहर का निवासी थे, जिन्हाेंने जून माह में ही सुमेरपुर के जीवनधारा अस्पताल में चर्म राेग विशेषज्ञ के रूप में ड्यूटी ज्वाइन की थी। उनकी पत्नी भी डाॅक्टर है, जाे एमबीबीएस करने के बाद पीजी की तैयारी कर रही हैं।

पति-पत्नी सुमेरपुर में किराए के मकान में रहते थे अाैर दीपावली मनाने बीड़ गए थे। पीजी की तैयारी के लिए पत्नी काे बीड़ में छाेड़कर डाॅ. सतीश अकेले ही गत 14 नवंबर काे ही सुमेरपुर लाैटे थे। साेमवार दाेपहर करीब 2 बजे खाना खाने के बाद वे कमरा बंद कर साेने चले गए। शाम तक डाॅक्टर ने माेबाइल कॉल अटैंड नहीं किया ताे संदेह हाेने पर पत्नी ने मकान मालिक के पुत्र काे फाेन कर दरवाजा ताेड़ने काे कहा। इस दाैरान कमरे की खिड़की खाेल कर झांका ताे डाॅक्टर का शव फंदे पर लटक रहा था। देर रात को पुलिस ने दरवाजा खुलवा कर शव काे माेर्चरी में रखवा कर परिजनाें काे सूचना दी। मंगलवार काे महाराष्ट्र के बीड़ से मृतक के परिजन सुमेरपुर पहुंचे, जिन्हें पाेस्टमार्टम के बाद शव साैंप दिया गया।

परिजनाें ने पुलिस काे दी रिपाेर्ट में डाॅक्टर के अात्महत्या करने के कारणाें का पता लगाने की मांग की है। पुलिस ने मृतक डाॅक्टर का माेबाइल व लैपटाॅप जब्त किया है, जिसके डाटा खंगाल कर मामले में अागे की जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...