पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:जैतपुर में कटर मशीन में आने से पिता-पुत्र घायल, एक का हाथ फंस गया

रोहटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दाे घंटे बाद निकाला, जाेधपुर रेफर

रोहट के निकटवर्ती जैतपुर गांव के मांडावास रोड़ पर केजीबी के निकट स्थित खेत में गुरुवार को सुबह 9 बजे के करीब ट्रैक्टर के थ्रेसर कटर में ज्वार की फसल काटने के दौरान मशीन की चपेट में आ जाने से पिता-पुत्र दाेनाें गंभीर रूप से घायल हाे गए। दाेनाें की हालत चिंताजनक हाेने पर उनकाे राेहट में प्राथमिक उपचार के बाद जाेधपुर रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार मांडावास मार्ग पर अचलाराम पटेल का खेत है। वे अपने पुत्र नरसिंगराम के साथ मिलकर परिवार की महिलाओं के साथ ज्वार की फसल का चारे की कटाई मशीन से कर रहे थे। इस दौरान पहले नरसिंगराम का हाथ का अगला हिस्सा कट्टर में आ गया। उसे बचाने के चक्कर में अचलाराम भी चपेट में आ गए।

इस दाैरान वहां काम रही महिलाएं घबराकर नीचे गिर गई। केजीबी विद्यालय की एक अध्यापिका हादसे को देख चिल्लाई। इस पर दूर बैठे ट्रेक्टर के साथ आये व्यक्ति ने दौड़कर ट्रैक्टर काे बंद किया। सूचना पर ग्रामीण व पुलिस भी पहुंच गई। बाद में एम्बुलेंस स्टाफ ने काफी मशक्कत के बाद हाथ काे लहूलुहान हालत में बाहर निकाला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें