पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असंवेदनशीलता:सेंदड़ा में महिला यात्री को नवजात के साथ बस से बाइपास पर उतारा

सेंदड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक दिन पहले ही आदेश हुआ था कि सेंदड़ा से हाेकर जाएगी राेडवेज, इसके बावजूद की अनदेखी

आगार के चालक-परिचालक की हठधर्मिता से एक महिला यात्री को बाइपास पर ही उतार दिया। अकेली महिला यात्री करीब दो किलोमीटर पैदल चलकर अपने घर पहुंची, जबकि कई बार उच्चाधिकारियों को समस्या से अवगत करवाने के बाद जयपुर महाप्रबंधक द्वारा आदेश जारी हुए कि अब गांव से होकर ही बसें गुजरेगी। उसके लिए एक अस्थाई रूप से कंडक्टर की ड्यूटी लगाने के बाद भी इसकी अनदेखी की गई।

इसकी शिकायत ब्यावर व फालना आगार मैनेजर को की है। फालना मैनेजर रुचि पंवार ने चालक-परिचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। चालक काे बस को अंदर लेने पर करीब 2 किलोमीटर का कम सफर तय करना पड़ता है। फिर भी बाइपास से निकाल रहे हैं। सरपंच रतनसिंह भाटी ने जब फालना आगार के चालक-परिचालक की हठधर्मिता की बात कही तो

उन्होंने बताया कि आदेश के बावजूद कस्बे में से बस का नहीं निकलना गलत है। सेंदड़ा विकास मंच के दीपक जांगिड़ ने लिखित में पत्र भेजकर चालक-परिचालक के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की मांग की।
आने वाले समय में सेंदड़ा से ही गुजरेगी बस
^मैंने यह बात सुनी थी। महिला को नवजात के साथ बाइपास पर उतारना न्यायोचित नहीं है। कंडक्टर को बदल दिया जाएगा और आने वाले समय में गांव से होकर ही बसें गुजरेगी।
-रुचि पंवार, आगार प्रबंधक, फालना

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें