कबाड़ के गोदाम में लगी आग:गोदाम में रखा सिलेंडर फटने से आग ने लिया विकराल रूप, धमाके की आवाज सून लोग सहमे, देर रात तक जुटे रहे दमकलकर्मी

देसूरी (पाली)2 महीने पहले
देसूरी में कबाड़ के गोदाम से उठती आग की लपटे।

देसूरी के मीणों का बास स्थित एक कबाड़ के गोदाम में मंगलवार देर रात को आग लग गई। इस दौरान कबाड़ में रखा सिलेंडर फट गया। धमाके की आवाज से आस-पास रहने वाले लोग डर गए। तुरंत घर से बाहर निकल मौके पर पहुंचे। सूचना पर देसूरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात तक आग बुझाने का काम चलता रहा।

देसूरी में कबाड़ के गोदाम से उठती आग की लपटे।
देसूरी में कबाड़ के गोदाम से उठती आग की लपटे।

जानकारी के अनुसार मीणों का बास में ताराचंद खटीक का सालों से कबाड़ का गोदाम हैं। मंगलवार रात को अज्ञात कारण से कबाड़ में आग लग गई। जिससे उसमें रखा खाली गैस सिलेंडर भी तेज आवाज के साथ फट गया। कबाड़ में रखी पुरानी बेटरियां, कांच की बोतलें आग की चपेट में आकर फुटती रही। बोतलों के कांच उछलने से लोग आग के नजदीक जाने से भी डरने लगे। आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि उसकी लपटे दूर से ही नजर आने लगी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जिसे पुलिस ने दूर किया। देर रात तक आग पर काबू पाने के लिए ग्रामीणों के सहयोग से टैंकरों से पानी मंगवाया गया।

आवासीय बस्ती में गोदाम, दे रहा हादसे को न्योता
देसूरी के आवासीय बस्ती में कबाड़ का गोदाम हादसे को न्योता देने का काम कर रहा हैं। आवासीय बस्ती में होने के कारण आगे भी गोदाम में आग लगने से बड़ा हादसा हो सकता हैं। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता।

खबरें और भी हैं...