पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:युवक की हत्या के पांच आरोपी गिरफ्तार

पाली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनाईमांझी में पूर्व सरपंच के पुत्र की हत्या का मामला, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

सदर थाना क्षेत्र के साेनाई मांजी गांव में पारिवारिक विवाद काे लेकर चल रही रंजिश में पूर्व सरपंच नाहरसिंह के 35 वर्षीय पुत्र राजूसिंह रजपूत की हत्या के मामले में लंबी पूछताछ के बाद पुलिस ने आराेपी हरिसिंह, मुकेश मेघवाल निवासी साेनाई मांजी तथा पाली के जावेद, सद्दाम व नदीम काे साेमवार काे गिरफ्तार कर लिया।

दाे और आराेपियाें की तलाश की जा रही है, जबकि रिपाेर्ट में नामजद अन्य आराेपियाें की भूमिका की जांच की जा रही है। पकड़े गए आराेपियाें के अलावा घटना के चशमदीद व अन्य गवाहाें से भी उनकी भूमिका के बारे में गहनता से छानबीन की जा रही है। इस बीच मृतक राजूसिंह की काेराेना सैंपल की जांच रिपाेर्ट साेमवार काे निगेटिव आई।

इसके बाद पुलिस ने परिजनाें की माैजूदगी में तीन सदस्यीय मेडिकल बाेर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनाें काे साैंप दिया। साेमवार काे ही मृतक के परिजनाें ने एसपी व कलेक्टर से मिलकर हत्या के मामले में निष्पक्ष जांच की मांग काे लेकर ज्ञापन दिया। रविवार सुबह ठेके के पास राजूसिंह का शव मिलने पर घटना का पता चला।

पुलिस को दो और आरोपियों की तलाश
पुलिस ने रविवार काे ही हत्या के मामले में नामजद हरिसिंह रजपूत काे पकड़ा, जिससे पूछताछ के बाद पुलिस ने साेनाई मांजी गांव के मुकेश मेघवाल तथा पाली निवासी जावेद, सद्दाम व नदीम काे पकड़ा। उनसे पूछताछ में पता चला कि जावेद, नदीम व सद्दाम पाली में एक युवक पर जानलेवा हमले के मामले में वांछित है। यह तीनाें शनिवार शाम साेनाई मांजी दाेस्त हरिसिंह से मिलने पहुंचे थे और रात काे राजूसिंह पर हत्या में शामिल रहे। दाे और अाराेपियाें की भूमिका सामने आ रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser