एम्बुलेंस में तस्करी, पाली के 3 युवक गिरफ्तार:गुजरात पुलिस ने एम्बुलेंस से जब्त की 80 बोतल विदेशी शराब व 6.84 लाख रुपए, पुलिस ने पीछाकर पकड़ा

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

गंभीर मरीजों को गुजरात उपचार के लिए जाने का काम करने वाले पाली के 3 एम्बुलेंस चालकों को गुजरात पुलिस ने शराब की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनकी एम्बुलेंस से विदेशी ब्रांड की 80 बोतल शराब व 6.84 लाख रुपए व मोबाइल बरामद किया। आरोपी कितने समय से तस्करी का काम कर रहे हैं। विदेशी शराब कहां से लेकर आए तथा गुजरात में कहां सप्लाई करने जा रहे थे। इतनी बड़ी रकम उनके पास कहां से आई इसको लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी हैं।

पुलिस के अनुसार गुजरात के अमीरगढ़ बॉर्डर चैक पोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान नाकाबंदी देख राजस्थान नम्बर की एम्बुलेंस से चालक गाड़ी घूमाकर वापस भागने लगा। पुलिस ने पीछाकर खूणिया गांव के निकट उन्हें पकड़ा। तलाशी ली तो एम्बुलेंस में विदेशी ब्रांड की 80 शराब की बोतलें, 6.84 लाख रुपए व मोबाइल मिला। जिसे पुलिस ने जब्त करने की कार्रवाई की। मामले में पाली के इंद्रा कॉलोनी निवासी हैदर अली पुत्र मुनवर अली सैयद, गांधी नगर पुनायता रोड निवासी राहुल पुत्र जयसिंह राव, पुराना घोसीवाड़ा निवासी फिरोज अली पुत्र शौकत अली सिलावट को गिरफ्तार किया। आरोपी यह शराब की बोतलें व नकदी कहां से लेकर आए तथा गुजरात में कहां सप्लाई करने जा रहे थे। इसको लेकर पूछताछ जारी हैं।