आकाशीय बिजली गिरने से चार लोग झुलसे:बाबरा में खेत में काम रहे तीन लोग झुलसे, एक बच्चा भी घायल; इधर डायलाना खुर्द में गर्भवती झुलसी

पाली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाबरा के रामगढ़ के निकट स्थित खेत में बिजली गिरने से झुलसे बालक का उपचार करते चिकित्साकर्मी। - Dainik Bhaskar
बाबरा के रामगढ़ के निकट स्थित खेत में बिजली गिरने से झुलसे बालक का उपचार करते चिकित्साकर्मी।

आकाशीय बिजली गिरने से जिले में दो अलग-अलग हादसों में चार लोग झुलस गए। जिनमें एक बालक व गर्भवती महिला भी शामिल थी। सभी खेत में काम कर रहे थे। इस दौरान बिजली गिरने से झुलस गए। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज जारी है। गर्भवती महिला को पाली रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार बाबरा के रामगढ़ के निकट स्थित एक खेत में सोमवार दोपहर को बरसात हुई। इस दौरान तेज गर्जना के साथ बिजली गिरी। जिससे खेत में काम कर रहे रामगढ़ निवासी 26 वर्षीय हंजादेवी पत्नी श्रवणराम गुर्जर, 6 वर्षीय अनिल पुत्र श्रवणराम व 16 वर्षीय साबू गुर्जर पुत्र रामाजी गुर्जर झुलस गए। प्राथमिक उपचार के बाद हंजादेवी व अनिल को रेफर किया गया। इसी तरह खिंवाड़ा थान के डायलाना खुर्द में भी सोमवार को बरसात के दौरान बिजली गिरी। जिससे खेत में काम कर रही गर्भवती सीमा कंवर पत्नी नारसिंह गंभीर रूप से झुलस गई। प्राथमिक उपचार के बाद उसे पाली रेफर किया गया।

सोजत के निकट से गुजरने वाले राजमार्ग पर नागाबेरी के निकट सोमवार देर को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार डोलानाडा (सोजत) निवासी 32 वर्षीय प्रकाश देवासी पुत्र सुजाराम की मौत हो गई तथा 27 वर्षीय ओमप्रकाश देवासी घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को उपचार के लिए सोजत अस्पताल भर्ती करवाया तथा मृतक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुटी हैं।

खबरें और भी हैं...