• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Friendship On Instagram, Made Obscene Video photos Of Minor By Taking Them Into Confidence, Lokesh Defamed By Showing Others

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर नाबालिग को फंसाया:अश्लील वीडियो और फोटो दूसरों को दिखाकर किया बदनाम, दोस्त गिरफ्तार

पाली3 महीने पहले
पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में आरोपी का मेडिकल करवाकर उसे वापस थाने ले जाती कोतवाली पुलिस।

नाबालिग किशोर ने इंस्टाग्राम पर किशोरी को दोस्ती में फंसाया। विश्वास में लेकर अश्लील फोटो व वीडियो लेकर अपने दोस्त को दे दिए। मामले में पुलिस ने नाबालिग के दोस्त को गिरफ्तार किया है। वहीं नाबालिग किशोर की तलाश की जा रही है। मामला पाली का है।

कोतवाली SHO सुरेश चौधरी ने बताया कि 16 साल की किशोरी और नाबालिग लड़के की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई। दोनों सोशल मीडिया पर चेटिंग करने लगे। लड़के ने चालाकी से नाबालिग का अश्लील फोटो व वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में ले लिया। इसके बाद अपने दोस्त सूरजपोल घाचियों का बास निवासी लोकेश घांची (20) को दे दिया। युवक नाबालिग के पीछे पड़ गया और छेड़छाड़ करने लगा। नाबालिग ने उसे डांटा तो अश्लील फोटो व वीडियो दूसरों को दिखाकर बदनाम किया। नाबालिग लड़की के परिजनों को बात का पता चला तो पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने लोकेश घांची को गिरफ्तार किया। युवक का मंगलवार सुबह बांगड़ हॉस्पिटल में मेडिकल करवाया गया। एक अन्य नाबालिग आरोपी की तलाश की जा रही है।

चोरी का मामला दर्ज
आरोपी लोकेश के खिलाफ कोतवाली थाने में एक चोरी का मामला भी दर्ज हैं। पिछले दिनों उसने सूरजपोल घांचियों का बास में सोहनलाल घांची के घर से करीब 20 ग्राम सोने एवं 300 ग्राम चांदी के गहने चोरी कर लिए थे। धानमंडी चौकीप्रभारी भल्लाराम ने बताया कि सोहनलाल घांची किसी काम से परिवार सहित बाहर गए थे। उनके घर की चाबी मोहल्ले में रहने वाले उनके भाई के यहां थी। आरोपी ने सोहनलाल के भाई के नाबालिग बेटे को डरा-धमकाकर चाबी मंगवाई। सोहनलाल के घर में घुसकर बक्से में रखे करीब 20 ग्राम सोने एवं 300 ग्राम चांदी के गहने चोरी कर ले गए। पुलिस ने उसे इस मामले में भी गिरफ्तार किया हैं।