नाबालिग से सौतेले पिता द्वारा गर्भवती करने का मामला:रॉग नम्बर से दोस्ती फिर लव मैरीज, 5 साल तक साथ रह विश्वास जीता, फिर बेटी को ही भगा ले गया सौतेला पिता

पाली।4 महीने पहले

16 साल की बेटी से रेप कर उसे गर्भवती बनाने वाला आरोपी सौतेला पिता राजवीर शुरू से ही रॉग नम्बर जैसा था। आज से करीब छह साल पहले रॉग नम्बर लगने पर उसकी बात सुल्ताना (काल्पनिक नाम) से हुई। फिर किया था जब उसे पता चला कि आगे से लड़की बोल रही हैं तो बार-बार कॉल करने लगा। उसे अपनी प्यारी-प्यारी बातों में फंसाकर दोस्ती कर ली। आखिर सुल्ताना का भी अपने पति से अलगाव चल रहा था। ऐसे में उसे भी किसी सहारे की जरुरत थी। इस मुशिकल वक्त में राजीवर के रूप में उसे सहारा नजर आया तो फोन पर उससे बातें करना शुरू कर दी। जो कब प्यार में बदल गई उसे पता भी नहीं चला। तीन बच्चों की मां सुल्ताना उसके बुलावे पर एक बार राजवीर से मिलने ब्यावर भी कई। जहां दोनों ने घंटों बातें की। इस दौरान राजवीर ने उसके सामने शादी का प्रपोजल रखा ओर राजवीर ने उसे विश्वास दिलाया कि उसके तीनों बच्चों को वह अपने बच्चे मान उनकी परवरिश करेगा। सुल्ताना उसकी बातों में आ गई। करीब एक साल के लव अफेयर के बाद सुल्ताना ने लव मैरीज कर ली। शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था।

सौतेली बेटी पर हुई नीयत खराब
राजवीर पाली में अपने नए परिवार के साथ रहने लगा। बाद में गुजरात चला गया। इस दौरान सुल्ताना की बेटी भी 16 साल की जवान हो गई। यह देख राजवीर की उस पर नीयत खराब होने लगी। आखिर करीब चार माह पहले सुल्ताना भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर अपने पीहर गई। पीछे आरोपी राजवीर उसकी जवान बेटी को जबरदस्ती उठाकर ले गया। पत्नी पीहर से वापस घर आई तो अपने पति व जवान बेटी को नहीं देखा तो पति को कॉल किया। जिस पर उसने बताया कि उसकी बेटी कहीं चली गई हैं। वह उसे ही ढूंढ रहा हैं। जब काफी दिनों बाद भी वह नहीं लौटा तो सुल्ताना (काल्पनिक नाम) ने पाली के कोतवाली थाने में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दी।

बेटी ने खोला सौतेले पिता के गुनाहों का पिटारा
मुखबिर तंत्र के आधार पर पुलिस गुजरात से नाबालिग व उसके सौतेले पिता उत्तरप्रदेश के नारायणसिंह का पुरवा (कानपुर) निवासी सौतेले पिता 36 वर्षीय राजवीरसिंह पुत्र कपूरसिंह को नाबालिग को दस्तयाब कर पाली लाए। जहां पीड़िता ने बताया कि उसके पिता उसे जबरदस्मी अपने साथ ले गए तथा डरा-धमका कर उसके साथ कई बार रेप किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया। जिसमें भी इसकी पुष्टी हुई। जि पर पुलिस ने नाबालिग बेटी से रेप कर उसे गर्भवती बनाने वाले राजवीर को गिरफ्तार किया। जो फिलहाल जेल में हैं।

खबरें और भी हैं...