पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:घर में दादी और पाेता अकेले रहते थे संदिग्धावस्था में मिला वृद्धा का शव

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के हिम्मत नगर इलाके में बुधवार सुबह 80 वर्षीय एक महिला का शव संदिग्धावस्था में घर में पड़ा मिला। मृतका अपने एक पोते के साथ रहती थी, जबकि उसके दाे पोते मजदूरी के सिलसिले में बाहर रहते हैं। घर में रहने वाले पोते का कहना है कि दाे-तीन दिन पहले घर पर उसकी दादी नीचे गिर कर चोटिल हुई थी, जिसकी तबीयत खराब थी और मंगलवार रात काे उसने दम ताेड़ दिया।

मगर आसपड़ाेस के लाेगाें काे संदेह है कि पाेते ने दादी की हत्या की। मृतका के चेहरे पर व नाक पर पुरानी चाेट के निशान हैं। ऐसे में पुलिस काे मामला संदिग्ध लग रहा है, जिसके चलते शव मोर्चरी में रखवाया गया है। गुरुवार तक मृतका के दाे और पोते पाली आएंगे, जिसके बाद मेडिकल बाेर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

औद्याेगिक थानाप्रभारी सवाईसिंह राठाैड़ ने बताया कि हिम्मत नगर इलाके में 80 वर्षीय प्यारी देवी पत्नी चेलाराम मेघवाल अपने पोते विजय के साथ रहती है। प्यारी देवी के पति व पुत्र की भी माैत हाे चुकी है, जबकि उसके दाे अन्य पाैत्र मजदूरी के सिलसिले में ब्यावर इलाके में रहते हैं। मृतका प्यारी देवी के साथ रहने वाले पोते विजय की पत्नी भी उसे छाेड़ कर 6 साल पहले ही चली गई। मंगलवार देर रात काे विजय ने आसपास रहने वाले लाेगाें काे बताया कि उसकी दादी की माैत हाे गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser