नाबालिग से रेप व हत्या का आरोपी गिरफ्तार:खेत में छुपा मिला नाबालिग से रेप करने का आरोपी हैवान, गुस्साएं ग्रामीणों ने पीटा

पाली।4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग से रेप कर हत्या करने का आरोपी नरपतसिंह। जिसे पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
नाबालिग से रेप कर हत्या करने का आरोपी नरपतसिंह। जिसे पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया।

पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के पिचावा गांव में 10 साल की मासूम को बेर खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर उसके साथ रेप के बाद बेहोशी की हालत में कुएं में फेंक हत्या करने के आरोपी को तखतगढ़ थाना पुलिस ने मंगलवार को पिचावा गांव के निकट से दस्तयाब कर लिया। ग्रामीण आरोपी को देखकर इतने आक्रोशित हुए कि पुलिस के सामने ही उससे मारपीट की। जिससे वह बेहोश हो गया। जिसे हॉस्पिटल भर्ती करवाया। आरोपी को भगाने में मदद करने के मामले में पुलिस ने उसके पिता को भी दस्तयाब किया।

SP राजन दुष्यंत ने बताया कि 10 साल की मासूम से रेप व हत्या करने के आरोप में पिचावा गांव (तखतगढ़) निवासी 24 वर्षीय नरपतसिंह जोधा पुत्र मनोहरसिंह जोधा को पिचावा गांव के निकट एक खेत से दस्तयाब किया। मामले में आरोपी के पिता मनोहरसिंह जोधा को आरोपी को फरार करने में सहयोग करने में मामले में दस्तयाब किया हैं। आरोपी के साथ गुस्साएं ग्रामीणों ने हाथापाई की जिससे वह बेहोश हो गया। जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया। ज्ञात रहे कि सोमवार शाम को आरोपी नाबालिग को बेर खिलाने के बहाने खेत में ले गया था। जहां उससे रेप के बाद उसे 100 फीट गहरे कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने मंगलवार को कुएं का पानी तोड़ नाबालिग का शव कुएं से निकाला तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।