अरंडी की फसल के बीच गांजे की खेती:खारिया सोढ़ा गांव में बाड़े में अरण्डी की फसल के बीच उगाए गांजे के पौधे, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

पाली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोजत रोड पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
सोजत रोड पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

सोजत रोड थाना क्षेत्र के खारिया सोढ़ा गांव में एक वृद्ध ने घर के बीच बाड़े में अरण्डी की फसल के बीच गांजे के पौधों की खेती कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथ गांजे के पौधे जब्त करने की कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।

सोजतरोड थानाप्रभारी ऊर्जाराम ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के खारिया सोढ़ा गांव के बावरियों के बास निवासी बंशीलाल पुत्र पूनाराम बावरी के घर दबिश दी। उसके घर के पीछे बाड़े में अरण्डी की फसल के बीच गांजे के पौधे उगे हुए मिले। मौके पर कार्रवाई करते हुए गांजे के 17 पौधें जब्त किए तथा आरोपी खारिया सोढ़ा निवासी 60 वर्षीय बंशीलाल पुत्र पूनाराम बावरी को गिरफ्तार किया।

चोरी-छीपे अफीम-गांजे की खेती
सोजत रोड व बगड़ी नगर थाना क्षेत्र में पूर्व में भी अवैध रूप से गांजे व अफीम के पौधों की खेती पकड़ी जा चुकी हैं। ज्यादातर बगड़ी नगर थाना क्षेत्र के मगरा क्षेत्र में चोरी-छीपे आज भी अफीम के पौधों की खेती होती हैं। अबड़ खाबड़ रास्ते होने के कारण पुलिस को वहां तक पहुंचने में भी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। इसका फायदा वे लोग उठाते हैं। पूर्व में भी बगड़ी नगर थाना पुलिस ने मगरा क्षेत्र में अवैध रूप से अफीम की खेती करने के मामले पकड़े थे।

खबरें और भी हैं...