स्मृति शेष:आगेवा में दिवंगत ज्याेतिषी मदनलाल गाैड़ काे दी स्वरांजलि

पाली2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाेकगायकाें ने कर्णप्रिय भजनाें की प्रस्तुतियां देने के साथ काेराेना जागरूकता का भी दिया संदेश

आगेवा के ज्योतिषी पंडित मदन महाराज गाैड़ की स्मृति में शनिवार काे कस्बे में भजनसंध्या का आयाेजन किया गया। इस माैके लाेक गायकाें ने कर्णप्रिय भजनाें की प्रस्तुति देते हुए दिवंगत ज्योतिषी मदन महाराज गाैड़ काे स्वरांजलि दी। भजन संध्या में काेराेना गाइडलाइन का पालन करते हुए बड़ी संख्या में ग्रामीण शरीक हुए। उल्लेखनीय है कि गत 21 अक्टूबर काे ह्रदय गति रुकने से ज्योतिषी मदन महाराज का निधन हाे गया था।

विजयराज गाैड़ ने बताया कि में पंडित मदनलाल गौड़ की याद में आयाेजित भजन संध्या में कई कलाकारों ने अपने भजनाें की प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में पाली के अशोक चौहान, जाेधपुर के रामदेव गौड़, जैतारण के प्रह्लाद शर्मा, ब्यावर के मदनलाल वैष्णव व आगेवा के पवन वैष्णव ने कई मनभावन भजनाें की प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में प्रकाश गौड़, दीपकप्रकाश, चांदमल, नंदलाल गौड़, ओमप्रकाश, अशोक गौड़, योगेश, कपिल, प्रशांत नेमीचंद, देवराज, रामसा व बड़ी संख्या में ग्रामीण माैजूद थे। भजनसंध्या में स्व. जुगलकिशोर को श्रद्धांजलि दी गई।

भजन संध्या में काेराेना जागरूकता का भी दिया संदेश
भजनसंध्या के दाैरान लाेक गायकाें ने भजनाें के साथ काेराेना संक्रमण से बचाव का भी संदेश दिया। भजन गायकाें ने कोरोना से बचाव के लिए सभी से मास्क पहनने के साथ सेनेटाइजर का उपयाेग करने व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने की भी अपील की।

खबरें और भी हैं...