पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शादी कैंसिल करने पर होगा सम्मान:कोरोना को हराने के लिए पाली प्रशासन ने लिया फैसला, सर्टिफिकेट देकर सम्मान किया जाएगा

पाली2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हालात के चलते कलेक्टर अंशदीप ने ये निर्देश दिए हैं। - Dainik Bhaskar
हालात के चलते कलेक्टर अंशदीप ने ये निर्देश दिए हैं।

जिले में जानलेवा कोरोना को हराने के लिए प्रशासन ने अब नया दाव खेला हैं। उन्होंने लोगों से अपील की हैं कि कोरोना माहामारी को देखते हुए स्वयं की इच्छा से शादी समारोह, प्रीतिभोज कार्यक्रम निरस्त करें या फिलहाल निरस्त कर दे। ऐसा करने वाले लोगों को प्रशासन प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी करेगा। कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान उपजे विकट हालात के चलते कलेक्टर अंशदीप ने ये निर्देश दिए हैं।

इसके अनुसार पाली उपखंड क्षेत्र में विवाह समारोह और प्रीतिभोज कार्यक्रम को निरस्त करने या फिर आगे बढ़ाने पर अब उपखंड प्रशासन द्वारा आयोजकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। जिससे कोरोना संक्रमण नहीं फैले एवं अन्य लोग भी जागरूक होकर ऐसे आयोजन से बच सके।

उपखंड अधिकारी देशलदान ने बताया कि वर्तमान समय में कोरोना महामारी के चलते हालात विकट होते जा रहे है। ऐसे में विवाह एवं प्रीतिभोज जैसे कार्यक्रम के आयोजन से महामारी रोग बढऩे के आसार उत्पन्न होने का अंदेशा बना रहता है। इसलिए मुख्यमंत्री और कलेक्टर की ओर से भी इस प्रकार आयोजन को स्थगित करने का आह्वान किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें