पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:दोस्तों को मैसेज किया- मुझे कुछ हुआ तो मम्मी काे संभाल लेना और ट्रेन से कट गया

पाली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिवार का इकलौता बेटा, अभी 12वीं साइंस की पढ़ाई कर रहा था
  • पिता डेयरी में अधिकारी

शहर के हाउसिंग बोर्ड इलाके में रहने वाले एक छात्र की मंगलवार रात 8.30 बजे काे सूर्यनगरी ट्रेन ट्रेन से कटने से माैत हाे गई। रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत शव के अंग मिले हैं। पुलिस के अनुसार हाउसिंग बाेर्ड निवासी 17 वर्षीय केयूर वशिष्ठ एक प्राइवेट स्कूल में 12वीं कक्षा में साइंस का स्टूडेंट था, जिसके पिता ध्रुव वशिष्ठ डेयरी में अधिकारी के पद पर हैं।

घटना से कुछ देर पहले केयूर ने अपने तीन-चार दाेस्ताें काे वाॅट्सएप पर मैसेज किए कि - मैं साईं बाबा मंदिर के पीछे रेलवे ट्रैक पर खड़ा हूं, मेरी मम्मी काे बाेल देना, उनका फाेन नहीं लग रहा है ताे वाे टेंशन करेंगी...। इन केस, मुझे कुछ हाेता है ताे मम्मी काे संभालना..। दाेस्ताें ने चैट देख कर उसे फाेन भी किए,लेकिन नाे रिप्लाई थे।

तब दाेस्त दाेड़ कर रेलवे ट्रैक की ओर दाैड़े, लेकिन तब तक हादसा हाे चुका था। पुलिस हादसे की आशंका से भी छानबीन कर रही है। निजी स्कूल में पढ़ने वाला मृतक पढ़ाई में अच्छा था और परिवार में इकलाैता बेटा था। ऐसे में उसके आत्महत्या करने के पीछे ठाेस वजह का पता नहीं लग पाया है। पुलिस के साथ जीआरपी भी इस बारे में छानबीन कर रही है। सूचना पाकर जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष सीताराम शर्मा, औद्याेगिक थाना प्रभारी सवाईसिंह राठाैड़ पुलिस दल के साथ माैके पर पहुंचे और शव काे एकत्रित कर माेर्चरी में पहुंचाया।

मैसेज लिखा-मम्मी का फाेन नहीं लग रहा, वाे टेंशन करेगी
घटना से करीब आधा घंटा पहले ही वह अपने घर से निकला और उसने अपने दाेस्ताें काे माेबाइल से मैसेज किया। इनमें से एक दाेस्त काे लिखा कि मैंने अपने दाेस्ताें के नंबर मम्मी काे दे रखे हैं। मैं फाेन भी नहीं उठा पाऊंगा ताे मम्मी टेंशन में फ्रेंड्स काे फाेन करेगी। पुलिस ने मृतक की ओर से जिन-जिन दाेस्ताें के माेबाइल पर मैसेज किए। उनका भी परीक्षण करेगी। बुधवार सुबह मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम करा पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें