पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फसल को नुकसान पहुंचा तो कर दी मवेशी की हत्या:समझाइश पर किया राजीनामा, अब गौ रक्षकों ने विरोध जताया तो पुलिस ने किया मामला दर्ज; आरोपी फरार

पाली3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में दर्ज हुआ मामला। - Dainik Bhaskar
थाने में दर्ज हुआ मामला।

बगड़ी नगर थाना क्षेत्र के देवली हुल्ला गांव में एक खेत में मवेशी घुसने एवं फसल खराब करने पर इतना गुस्सा आया कि धारदार हथियार से मवेशी की हत्या कर दी। मवेशी के मालिक व पशु के हत्यारे के बीच समझाइश पर राजीनामा हो गया। लेकिन अब गौ रक्षकों ने घटना को लेकर विरोध जताया तो पुलिस ने मवेशी की हत्या करने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू की। आरोपी फरार चल रहा हैं। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हैं।

पुलिस के अनुसार 12 सितम्बर को देवली हुल्ला गांव में राजेन्द्रसिंह पुत्र भीखसिंह राजपूत की गाय केलवाद के मोतीराम पुत्र कन्नाराम कुम्हार के खेत में घुस गई तथा फसल खाने लगी। यह देख मोतीलाल आग बबूला हो गया तथा धारदार हथियार से मवेशी की हत्या कर दी। घटना के बाद गांव वालों ने दोनों पक्षों के बीच राजीनामा करवा दिया। इधर 14 सितम्बर को केलवाद गांव के गौ रक्षकों को घटना की जानकारी मिली तो वे गांव में एकत्रित हो गए तथा घटना को लेकर विरोध जताने लगे। सूचना पर बगड़ी नगर थानाप्रभारी बाबूलाल जांगिड़ मौके पर पहुंचे तथा मामला दर्ज करने की जानकारी दी तब गौ सेवक शांत हुए। आरोपी मोतीलाल कुम्हार फिलहाल फरार हैं। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हैं। ज्ञात रहे कि मृत गाय का वीडियो सामने आने पर गौ भक्तों को घटना की जानकारी हुई थी।

खबरें और भी हैं...