पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:विशेष जागरुकता अभियान का आज प्रभारी सचिव यशवंत करेंगे शुभारंभ

पाली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना महामारी से बचाव के लिए आमजन में चेतना जागृत करने के लिए राज्य सरकार द्वारा संचालित विशेष जागरूकता अभियान का जिला स्तरीय कार्यक्रम का शुभारंभ नगर परिषद में जिले के प्रभारी सचिव डाॅ. प्रीतम बी. यशवंत करेंगे। कलेक्टर अंश दीप ने बताया कि जिला प्रभारी सचिव 22 जून को नगर परिषद टाउन हाॅल में सुबह 10 बजे आयोजित समारोह में विशेष जागरूकता अभियान का शुभारंभ करेंगे।

समारोह में कोरोना जागरूकता के कार्टून चरित्र पुस्तिका का विमोचन किया जाएगा। साथ ही जिले में कोरोना महामारी के दौरान बेहतर कार्य करने वाले कोरोना वाॅरियर्स को सम्मानित किया जाएगा। जयपुर के राज्य स्तरीय से डिजीटल लांच कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा। कार्यक्रम में विधायक एवं जनप्रतिनिधि वीसी के जरिए भी जुड़ेंगे।

इसके बाद वे कलेक्ट्रेट में कोरोना से बचाव व उपचार संबंधी गतिविधियों की समीक्षा करने के साथ ही टिड्डी नियंत्रण, टीकाकरण, मौसमी बीमारियों, मनरेगा, गरीब कल्याण रोजगार योजना, पेयजल, विद्युत आपूर्ति, राज कौशल पोर्टल, एमएसएमई को सहायता व डीएससीसी बैंकर्स के साथ बैठक कर समीक्षा करेंगे। कार्यक्रम में सामाजिक दूरी की पालना करनी होगी। कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि तथा सभी जिलास्तरीय अधिकारी मौजूद रहेंगे एवं वीसी के माध्यम से भी जुड़ेंगे।
प्रभारी सचिव डॉ. यशवंत आज अधिकारियों की लेंगे बैठक
विशेष जन जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को जिला प्रभारी सचिव डॉ. प्रीतम बी यशवंत जिला अधिकारियों की वीसी लेकर योजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगे। कलेक्टर अंशदीप ने बताया कि सोमवार दोपहर 12:30 बजे कलेक्टर कार्यालय परिसर में स्थित राजीव गांधी सेवा केंद्र के वीसी हॉल में प्रमुख विभागों के जिला अधिकारी एवं पंचायत समिति में अन्य विभागों के जिला अधिकारी सहित ब्लॉक स्तर के अधिकारी उपखंड स्तरीय वीसी सेंटर से जुड़ेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser