पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मनरेगा समीक्षा बैठक:बैठक में मनरेगा के कार्यों को जल्द पूरा करने के दिए निर्देश

पाली3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत समिति सभागार में बुधवार को अधिशासी अधिकारी प्रकाशचंद सुराणा की अध्यक्षता में मनरेगा समीक्षा बैठक आयोजित हुई। उन्होंने प्रत्येक ग्राम पंचायत में मनरेगा योजना के तहत चल रहे एक गांव-चार काम कार्य योजनाओं को लेकर प्रगति रिपाेर्ट ली। उन्होंने प्रत्येक गांव से मनरेगा योजना में आदर्श कार्यों को चिन्हित कर प्राथमिकता के साथ पूरा करवाने के निर्देश दिए।

उन्होंने अपना खेत-अपना योजना के तहत अधिक से अधिक ग्रामीणों को फायदा पहुंचाने को लेकर कार्य भिजवाने के निर्देश दिए। बैठक में उन्होंने ग्राम विकास अधिकारियों के साथ कार्य में आने वाली कठिनाइयाें को लेकर समीक्षा कर उसके निराकरण पर चर्चा की गई। साथ ही ग्राम पंचायतों में स्वीकृत कार्यों में अधूरे कार्य को जल्द पूरा करने को लेकर निर्देशित किया।

बैठक में सहायक अभियंता रामरतन मेघवाल ने मनरेगा कार्य में गति लाने को लेकर सभी को निर्देशित किया। इस मौके कनिष्ठ अभियंता हरलाल जांगिड़,ग्राम विकास अधिकारी भगवतीसिंह, बाबूलाल सीरवी, जगदीश कविया, पारसमल जांगिड़, बजरंग वैष्णव, भैराराम कुमावत,जयराम पटेल, महेन्द्रसिंह चौधरी, लीला सीरवी, सुरेश सरावता, शंकरलाल चौधरी, रामनिवास, रामनिवास चौधरी, शंकरलाल सीरवी, रामदेव जाट,जमील अहमद, पप्पू मुंडेल आदि मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें