पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अब तक 2824 मरीज पॉजिटिव:काेराेना का कहर : जिले में 72 नए मरीज मिले, सुमेरपुर के वृद्ध की जोधपुर में माैत

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुमेरपुर के वृद्ध ने रविवार को तोड़ा दम, परिजनों ने रिपोर्ट आने से पहले ही दफनाया

जिले में काेराेना के मरीजाें की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। साेमवार काे 72 नए संक्रमित सामने आए हैं। वहीं, सुमेरपुर के 65 वर्षीय वृद्ध की जाेधपुर के एमजीएच अस्पताल में माैत हाे गई। वृद्ध की माैत रविवार काे हुई, लेकिन साेमवार काे आई रिपाेर्ट में वे पाॅजिटिव निकले। हालांकि परिजनाें ने काेविड-19 की गाइडलाइन की पालना करते हुए रविवार काे ही शव सुमेरपुर लाकर दफना दिया था।

इधर, बांगड़ अस्पताल के काेविड आइसाेलेशन वार्ड में चार दिन पहले भर्ती हुए पल्लीवालाें का बास निवासी एक संक्रमित युवक साेमवार काे वाेर्ड से भागकर घर चला गया। अस्पताल प्रबंधन ने एंबुलेंस भेजकर उसे वापस घर से बुलवाया और वार्ड में भर्ती किया। जिले में अब तक कुल 2 हजार 824 कोरोना पाॅजिटिव में से 2 हजार 283 मरीज ठीक हाेकर घर जा चुके हैं। वर्तमान में जिले में 508 केस एक्टिव हैं। जिले में अब तक 33 व्यक्तियों की मृत्यु कोरोना से हो चुकी है।

जोधपुर एमजीएच में भर्ती था वृद्ध, मौत के दूसरे दिन सोमवार को आई रिपोर्ट पॉजिटिव

सुमेरपुर में साेमवार काे काेराेना से पहली माैत हुई है। कुछ दिनाें पहले हाेली चाैक में रहने वाले 65 वर्षीय वृद्ध काे बुखार आया। इसके बाद उन्हें जाेधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां रविवार काे उनकी माैत हाे गई। साेमवार देर रात काे आई रिपाॅर्ट में वे काेराेना पाॅजिटिव पाए गए। जबकि परिवार वालाें ने रविवार काे ही जाेधपुर से पूरी सुरक्षा के साथ पीपीई किट पहन उनके शव काे सीधे सुमेरपुर कब्रिस्तान में लाकर दफना दिया।

जैतारण में 20, रानी में 12, रोहट में मिले 6 नए संक्रमित
कलेक्टर अंशदीप ने बताया मेडिकल काॅलेज के काेविड लैब में साेमवार काे 348 सैंपल की जांच की गई। जिसमें 72 कोरोना से संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है। इसमें पाली शहर के 17, पाली ग्रामीण से एक, रोहट से 6, सोजत से एक, देसूरी में 2, रायपुर में 7, जैतारण में 20, सुमेरपुर में 6 और रानी में 12 सैंपल की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

पाली शहर में 98, जैतारण में अब 97 एक्टिव केस
वर्तमान में पाली शहर के 98, पाली ग्रामीण के 18, रोहट के 34, सोजत के 61, देसूरी के 36, रायपुर के 31, जैतारण के 97, मारवाड़ जंक्शन के 14, बाली के 45, सुमेरपुर के 37 और रानी के 37 कोरोना एक्टिव केस हैं। जिले में अब तक कुल 70 हजार 690 सैंपल लिए जा चुके हैं और 65 हजार 758 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वर्तमान में 733 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। जिले में अब तक 889 प्रवासी पाॅजिटिव मिले है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें