पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिस्टम की गंभीर लापरवाही:दूसरे की रिपाेर्ट देखने के लिए खाेली लिस्ट, खुद काे निगेटिव देख हाे गया अचंभित

पाली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बापू नगर विस्तार निवासी 41 साल के मरीज की रिपोर्ट को लेकर संशय बना हुआ है। उन्होंने 10 सितंबर काे सैंपलिंग करवाई और 11 काे उनकी रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई। इस पर वे बांगड़ अस्पताल के आइसाेलेशन वार्ड में भर्ती हाे गए। इस बीच उनकाे चिकित्सा विभाग से 12 सितंबर काे दाे मैसेज मिले उसमें भी रिपाेर्ट पाॅजिटिव बताई गई।

वार्ड में बैठे उन्हाेंने दूसरे संक्रमित मरीज की रिपीट सैंपल की रिपाेर्ट देखने के लिए जैसे ही लिस्ट खाेली, तभी उनकी नजर खुद की रिपाेर्ट पर पड़ी, जिसमें उन्हें निगेटिव बताया गया था। इतना ही नहीं, 14 सितंबर काे उनके पास चिकित्सा विभाग से एक और मैसेज आया।

इसमें भी उनकी रिपाेर्ट निगेटिव बताई। जब उन्हाेंने नर्सिंगकर्मी से बात की ताे उन्हाेंने इसे गलती बताते हुए कहा कि वे पाॅजिटिव ही हैं। अस्पताल प्रशासन और चिकित्सा विभाग की यह पहली लापरवाही नहीं है, बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई गंभीर मामले सामने आ चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें