पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:हल्का हेलमेट नहीं बचा सका सिर, बाइक से उछले युवक की मौत

पाली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खैरवा मार्ग पर किसी वाहन ने मारी थी टक्कर, साथी घायल

नया गांव-खैरवा मार्ग पर गुरुवार शाम काे किसी वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार जोजावर निवासी आसिफ खान पठान की माैत हाे गई। बाइक पर सवार उसका साथी इंद्रदास वैष्णव भी गंभीर घायल हाे गया। बताया जाता है कि हादसे के दाैरान दाेनाें युवक बाइक से उछल कर दूर जा गिरे। हादसे के वक्त मृतक आसिफ ने हेलमेट पहन रखा था, लेकिन वह नीचे गिरते ही टूट कर बिखर गया और सिर पर गंभीर चाेट लगने से उसकी माैके पर ही माैत हाे गई।

बताया जाता है कि हेलमेट मानक क्वालिटी का नहीं हाेने के कारण वह हादसे में टूट कर सड़क पर बिखर गया। घायल युवक के पैराे में गंभीर चाेट लगी है, जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। टीपी नगर थाने से हैडकांस्टेबल सुगनसिंह व सदर थाने से हैडकांस्टेबल नीरु साेलंकी माैके पर पहुंची और घायल काे बांगड़ अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव काे माेर्चरी में रखवाकर मृतक के परिजनाें काे सूचना देकर पाली बुलाया। पुलिस सड़क हादसे के बाद फरार हुए अज्ञात वाहन का पता लगाने में जुटी है।

जोजावर जा रहे थे दाेनाें, फाेटाेग्राफी करता था आसिफ
जाेजावर निवासी आसिफ खान पुत्र हाजी खान पठान पेश से फाेटाेग्राफर था। दाेस्त इंद्रदास वैष्णव के पास गुरुवार काे बाइक पर पाली आया था। जहां से बटर के पैकेट लेकर शाम काे बाइक पर गांव लाैट रहे थे। खैरवा राेड पर एक स्कूल के निकट माेड़ पर किसी वाहन ने उनकी बाइक काे चपेट में लिया, जिससे दाेनाें युवक बाइक से उछल कर दूर जा गिरे। हादसे में बाइक के पास बटर के पैकेट भी बिखरे हुए मिले।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें