भजन संध्या:लिलाम्बा ठिकाना ने गायों के लिए 11 करोड़ की बेशकीमती 111 बीघा भूमि की दान, भामाशाहों ने 3 करोड़ 80 लाख रुपए दान देने की

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के निकटवर्ती ग्राम लिलाम्बा में गौशाला सेवा समिति द्वारा आयोजित भजन संध्या में गौ भक्त ओम मुंडेल एवं संत श्री लक्ष्मण नाथ जी महाराज एवं जैन आचार्य नितीयानंद सुरीश्वर महाराज ने भजनों की प्रस्तुति दी। गौ भक्तों एवं गायक कलाकार ओम मुंडेल ने कहा कि गाय में 33 करोड़ देवी-देवता वास करते हैं। जिसका सीधा मतलब ये है कि आप गाय को रोटी खिलाकर 33 करोड़ देवी-देवताओं को भी भोजन करा रहे हैं।

गाय को रोटी खिलाने से घर-परिवार के कई दुख-दर्द दूर हो जाते हैं और सुख-समृद्धि का प्रसार होता है। भजन संध्या में लिलाम्बा ठिकाना द्वारा गायों के लिए 11 करोड़ की बेशकीमती 111 बीघा भूमि गायों के लिए दान दी है। अध्यक्ष रतनलाल कुमावत ने बताया कि लिलाम्बा ठाकुर महिपाल सिंह राठौड़, सरपंच विजय लक्ष्मी एवं उपसरपंच अजय पाल सिंह राठौड़ ने गायों के लिए 11 करोड़ की बेशकीमती भूमि 111 बीघा दान दे दी गई है। इस दौरान छह अन्य भामाशाहों ने भी भरपूर सहयोग किया। उपसरपंच अजय पाल सिंह राठौड़ ने बताया कि लिलाम्बा ग्राम में गायों के लिए वह हमेशा तैयार रहते हैं। एवं कानाराम पुत्र भोलाराम सीरवी कुशालपुरा में गायों के लिए 2 बीघा कृषि भूमि दान दी है।

इस दौरान अध्यक्ष रतनलाल कुमावत, सचीव गोमाराम सिरवी उपाध्यक्ष भंवरलाल लौहार, अमरचंद सीरवी, मोहनलाल छवालीय, अशोक सिरवी कुशालपुरा, रमेश गहलोत, प्रताप गुर्जर, छगाराम सिरवी, बगदाराम सिरवी, राधेश्याम सेन, बाबूलाल हरीहोम, जीवाराम सिरवी, ओगड़ सिरवी, गोपाराम सिरवी, ओमप्रकाश सिरवी, सोहनलाल सिरवी, गोतम प्रशाद जोसी, बगदाराम सिरवी, मांगीलाल सिरवी, दुदा राम सिरवी, केलीबाई सिरवी, भीकाराम सिरवी, अभाराम सिरवी, पुरखाराम सिरवीसहित बड़ी संख्या में गौ भक्तों एवं भामाशाह मौजूद रहे। विधायक ने गोशाला के लिए की 18 लाख रुपए की घोषणा : सोजत विधायक शोभा चौहान गौशाला के लिए 18 लाख रुपए की घोषणा की है। बताया जा रहा है कि 11लाख रुपए टिंन शेड निर्माण के लिए तथा 7 लाख रुपए हाईवे से गौशाला तक के लिंक रोड के लिए घोषणा की है।

खबरें और भी हैं...