कार नर्मदा नहर में गिरी:कार से गुजरात ले जा रहे थे शराब, नर्मदा नहर में गिरी, सांचौर व बाड़मेर के 2 युवकों की मौत

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुजरात के कड़ी में एक अनियंत्रित कार नर्मदा नहर में जा गिरी। इस हादसे में कार चालक सहित दो की मौत हो गई। नहर में गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार में से अंग्रेजी शराब की बोतलें भी मिली हैं। इनकी कीमत 89 हजार आंकी गई। हादसा रविवार रात 11 बजे कडी तहसील के अगोल गांव के पास हुआ। स्थानीय सूर्यमफॉर्म के पास से गुजर रही कार पलट कर नहर में जा गिरी।

कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे पीड़ित का शव सोमवार को बरामद हो सका। पुलिस अधिकारी ए.एन देसाई ने बताया कि- मृतकों की पहचान राजस्थान के जालोर जिले में सांचौर निवासी सुनील मोहनलाल विश्नोई और बाड़मेर निवासी सतीश राजूभाई विश्नोई के रूप में हुई है।

चितलवाना: हाइवे से 60 मीटर दूर अस्पताल के पीछे खड़े टैंकर में थी 38 लाख की शराब, गुजरात जाने से पहले पकड़ा

चितलवाना/जालोर | चितलवाना पुलिस ने सिवाड़ा सरहद में नेशनल हाइवे 68 से करीब 60 मीटर दूर निजी अस्पताल के पीछे बने चारदीवारी वाले बाड़े में दबिश देकर अवैध शराब से भरा टैंकर जब्त किया। हरियाणा से शराब भरकर गुजरात सप्लाई करने की फिराक में टैंकर वहां छोडक़र रखा था। एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशानुसार थानाधिकारी खम्माराम के नेतृत्व में गठित टीम ने दबिश देकर बाड़े में खड़ा टैंकर जब्त किया। तलाशी में हरियाणा निर्मित विभिन्न ब्रांडों के 500 कार्टन भरें मिले। पुलिस ने बाड़े में टैंकर के पास खड़े आरोपी करड़ा थाना क्षेत्र के डीगांव निवासी मानाराम (43) पुत्र गंगाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार इसकी बाजार कीमत करीब 38 लाख रुपए की थी।

700 मीटर दूर पुलिस चौकी, भनक नहीं लगी
शराब का टैंकर नेशनल हाइवे से मात्र 60 मीटर दूर एपेक्स अस्पताल के पीछे बने बाड़े में खड़ा था। जबकि यहां से करीब 700 मीटर दूर सिवाड़ा की पुलिस चौकी है। मुखबिर ने इसकी सूचना भी अभय कमांड को दी। शक भी नहीं हो इसलिए टैंकर सीमेंट मिक्सर वाला था। पुलिस ने टैंकर के ऊपर लगे दोनों ढकनों को खोला तो अंदर शराब थी, जिसे गुजरात में सप्लाई करने वाले थे।

खबरें और भी हैं...