पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का प्रयास:कटर से एटीएम काटते समय लगी आग से घबरा कर भागे नकाबपोश, 17.64 लाख बचे

जैतारण/ पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों ने गैस कटर से काटा एटीएम। - Dainik Bhaskar
चोरों ने गैस कटर से काटा एटीएम।

रास थाना क्षेत्र के भीमगढ़ चौराहे पर स्थित एसबीआई बैंक शाखा परिसर में लगे एटीएम को बदमाशों ने गैस कट्टर से काटने का प्रयास किया। दाेनाें बदमाश नकाबपाेश थे, जाे एटीएम काटने में सफल नहीं हाे पाए ताे माैके से भाग गए। आराेपियाें ने सीसीटीवी कैमरे पर स्टीकर चिपका दिया, जिससे चाेरी की वारदात कैमरे में कैद नहीं हाे पाए।

हालांकि स्टीकर लगाने से पहले दाेनाें नकाबपाेश बदमाश कैमरे में कैद हाे गए। एटीएम में 17 लाख 64 हजार रुपए जमा थे, जाे बच गए। पुलिस कस्बे में अन्य जगह लगे सीसीटीवी कैमरे व साइबर तकनीक से बदमाशाें का पता लगाने की काेशिश कर रही है। घटना साेमवार रात करीब ढाई बजे की है। इस एटीएम में रात के समय भी काेई गार्ड नहीं रहता है, जिसका फायदा चाेराें ने उठाया।

पुलिस के अनुसार श्री सीमेंट प्लांट के खेड़ा-भीमगढ चौराहा पर एसबीआई बैंक के एटीएम पर रात ढाई बजे दो नकाबपोश एटीएम में घुसे। सीसीटीवी कैमरों पर काला स्टीकर लगाकर गैस कटर से एटीएम तोड़ने का प्रयास किया।

इस दाैरान गैस कट्टर से एटीएम में प्लास्टिक होने से आग लग गई। इसके बाद आराेपी वहां से भाग गए। रास थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार टीम के साथ माैके पर पहुंचे। एसबीआई के एटीएम का संचालन हिताशी कम्पनी करती, जिनका दल दिल्ली से आएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें