पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिले में फिर लौटेगी सर्दी:पारा जाएगा 5 डिग्री पर, एक-दो दिनों में तापमान में गिरावट होने से सर्दी बढ़ने की संभावना जताई

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में लगातार दूसरे दिन बुधवार काे सवेरे काेहरा छाया रहा। वाहन चालकों को बाइपास पर लाइट जलाकर चलना पड़ा। इधर सर्द हवा चलने से ठिठुरन और गलन बढ़ गई। इसके अलावा सुबह कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी हुई। अलसुबह से छाए घनघोर कोहरे के बीच हवा थमने से न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री पर स्थिर है। मौसम विभाग के अनुसार जिले में अगले एक-दो दिन तक लगातार कोहरा छाए रहने और न्यूनतम तापमान में गिरावट की संभावना है।

माउंट में फिर जमी बर्फ
नए साल में ये दूसरी बार है जब माउंट आबू में पारा माइनस में दर्ज हुआ। आबू में बुधवार काे पारा लगभग 5.8 डिग्री सेल्सियस गिरकर माइनस 3.4 डिग्री पर पहुंच गया, मैदानी इलाकों में एक बार फिर बर्फ की हल्की परत जम गई।
आगे क्या

मौसम विभाग ने प्रदेश में 9 जनवरी तक भरतपुर, जयपुर, अजमेर और बीकानेर संभाग के कई जिलों में घना कोहरा छाने की संभावना जताई है। इसके लिए विभाग ने इन क्षेत्रों के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने आगामी दिनों में तापमान में गिरावट होने के साथ सर्दी बढ़ने की भी संभावना जताई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें