देवली कलां से पाटवा तक बनेगी सड़क:विधायक चौहान ने सड़क का किया भूमिपूजन, जल्द काम होगा शुरू

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देवली कलां ग्राम पंचायत से पाटवा गांव की सीमा को जोड़ने वाली 3 किलोमीटर सड़क मिसिंग लिंक योजना के अंतर्गत सड़क का शिलान्यास गुरुवार को सोजत विधायक शोभा चौहान,सरपंच रतनाराम भाना ने किया। शिलान्यास समारोह के दौरान विधायक चौहान ने कहाकि पिछले कई वर्षों से यह सड़क मार्ग राजनीतिक उपेक्षा का शिकार था। सड़क मार्ग नहीं बनने से यहां के स्थानीय लोगों को विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ता था।

बारिश में गहरे गड्ढे होने पर लोगों का आने-जाने में परेशानी होती थी। जिसके चलते यहां के विद्यार्थियों,किसानों और अन्य लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। सड़क बनने से आवागमन सुलभ हो जाएगा और लोगों को राहत मिलेगी। पंचायत समिति सदस्य गौरी देवी,उपसरपंच बगदाई देवी, पूर्व सरपंच केसाराम सीरवी, समाजसेवी मोहनलाल मादावत,मण्डल अध्यक्ष बंशीलाल भाटी, कानसिंह चौहान, पेमाराम पटेल आदि माैजूद थे।

बावरी समाज व पंचमनाथ धूणी के भक्तों ने जताया आभार : बावरी समाज का सतीजी मंदिर पर पीसीसी ब्लॉक की 4 लाख की वित्तीय स्वीकृति व चंडावल रोड पर स्थित पंचमनाथ की धूणी पर 4 लाख की पीसीसी ब्लॉक की वित्तीय स्वीकृति एवं सार्वजनिक श्मशान में 3 लाख की वितीय स्वीकृति देने पर विधायक का आभार जताया।

खबरें और भी हैं...