पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:विधायक ने शुरू किया सेल्फी विथ निगेटिव अभियान : ठीक हुए मरीजाें के साथ ली सेल्फी

पाली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काेराेना संक्रमण से ठीक हाे चुके लाेगाें से आत्मीयता का व्यवहार करने के उद्देश्य से विधायक ज्ञानचंद पारख ने 15 अगस्त से सेल्फी विथ नेगेटिव अभियान शुरू किया है। पहले दिन उन्होंने काेराेना काे हराकर लाैटे दाे लाेगाें जीवराज बाेराणा और सवाईसिंह राजपुराेहित के साथ सेल्फी खींची और लाेगाें से उनके साथ अच्छा व्यवहार करने का आह्वान किया।

इस माैके पर उन्होंने कहा कि काेराेना का खाैफ ही ऐसा है कि रिपाेर्ट आते ही मरीज सकते में आ जाता है। ठीक हाेने के बाद लाेग भी उसके साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे वाे अभी भी पाॅजिटिव हाे। उनकाे इस स्थिति से उबारने के लिए वे खुद इस अभियान काे चलाएंगे।

आने वाले दिनाें में अन्य पाॅजिटिव से नेगेटिव हुए लाेगाें के साथ सेल्फी लेकर साेशल मीडिया पर वायरल करेंगे। इस दाैरान उन्होंने सवाईसिंह व जीवराज बाेराणा से प्लाज्मा डाेनेट करने का आह्वान भी किया, ताकि गंभीर पाॅजिटिव मरीजाें की जान बचाई जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें