सड़क पर कीचड़ देख रूके विधायक:आयुक्त, एक्सईएन को मौके पर बुलाया, बोले; बताओ इस कीचड़ से कैसे गुजरेंगे लोग

पाली।3 महीने पहले
पाली के मंडिया रोड कालूजी बगेची पर विधायक ज्ञानचंद पारख को सड़क पर फैले कीचड़ से होने वाली परेशानी बताते हुए व्यापारी। - Dainik Bhaskar
पाली के मंडिया रोड कालूजी बगेची पर विधायक ज्ञानचंद पारख को सड़क पर फैले कीचड़ से होने वाली परेशानी बताते हुए व्यापारी।

पाली शहर के मंडिया रोड कालूजी बगेची के निकट हल्की बरसात में नाला जाम हो गया। हालात ऐसे हो गए कि नाले का कीचड़ सड़क पर फैल गया। ऐसे में यहां के दुकानदारों व जैन मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। सोमवार शाम को इधर से गुजरते समय विधायक ज्ञानचंद पारख ने सड़क पर कीचड़ फैला देखा तो रूक गए। इतने में दुकानदार उनके पास पहुंचे ओर कीचड़ के कारण होने वाली परेशानी से अवगत करवाया।

पाली के कालूजी बगेची के निकट सड़क पर फैला कीचड़।
पाली के कालूजी बगेची के निकट सड़क पर फैला कीचड़।

विधायक पारख ने फोन कर नगर परिषद आयुक्त बृजेश रॉय, एक्सईएन केपी व्यास को मौके पर बुलाया। उन्हें स्थिति बताते हुए पूछा कि बताओ ऐसे कीचड़ भरी राह से लोग कैसे आ-जा सकते हैं। उन्होंने बताया कि नाले की मरम्मत को लेकर टेंडर कर दिए हैं। जल्द ही काम शुरू करवाया जाएगा। जिससे की सड़क पर कीचड़ फैलने की समस्या का समाधान हो सके। इस दौरान क्षेत्र के दुकानदार सहित कई जने मौजूद रहे। जिन्होंने आयुक्त को बताया कि सालों से इस समस्या से परेशान हैं हर बार आश्वासन मिलता हैं लेकिन समस्या का समाधान अभी तक नहीं किया जा सका हैं।

ज्ञात रहे कि कालूजी की बगेची क्षेत्र में बने इस नाले की समस्या सालों पुरानी हैं। हर साल बरसात के दौरान नाले का गंदा पानी सड़क पर फैल जाता हैं। जिससे स्थानीय दुकानदारों व यहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। लेकिन उसके बाद भी इसे दुरुस्त करवा का काम अभी तक नहीं किया जा सका हैं। ऐसे में इस राह से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता हैं।