• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Pali
  • Murder Done After Altercation In Liquor Party, A Driver Was Also Involved In The Murder, Police Will Reveal Soon

हिस्ट्रीशीटर के मैकेनिक भाई का मर्डर:शराब पार्टी में कुछ लोगों से हो गई कहासुनी, हत्या में एक ड्राइवर भी शामिल, पुलिस जल्द करेगी खुलासा

पाली5 महीने पहले
नौसाद ने रात को कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी थी। इस दौरान किसी बात पर उनमें कहासुनी हो गई। - Dainik Bhaskar
नौसाद ने रात को कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी थी। इस दौरान किसी बात पर उनमें कहासुनी हो गई।

शहर के नरसिंह टॉकिज-PHED ऑफिस के बाहर रविवार देर रात 10 बजे हिस्ट्रीशीटर शाकाल के 40 वर्षीय भाई नौसाद खान का शव पड़ा मिला। उसके सिर पर किसी धारदार हथियार से वार कर मारा गया है। हत्यारों ने पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए, लेकिन डीवीआर में उनके चेहरे कैद हो गए। नौशाद को अंतिम बार रामदेव रोड पर देखा गया था। उसने कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी थी। इस दौरान कहासुनी होने पर उसका मर्डर करने की आशंका जताई जा रही हैं। मर्डर में एक सरकारी विभाग का ड्राइवर भी शामिल है। मृतक के परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात बांगड़ हॉस्पिटल में हंगामा किया। इस दौरान सीओ सिटी अनिल सारण और कोतवाल सुरेश चौधरी ने जल्द खुलासे का आश्वासन देकर मामला शांत किया।

नरसिंह टॉकिज-पीएचईडी ऑफिस के बाहर नौसाद का शव मिला। उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था।
नरसिंह टॉकिज-पीएचईडी ऑफिस के बाहर नौसाद का शव मिला। उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था।

शहर के भैरूघाट निवासी बाबूलाल बोराणा और रामदेव रोड निवासी मनीष राठौड़ रविवार रात को भैरूघाट क्षेत्र में इवनिंग वॉक कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पीएचईडी ऑफिस के सामने अंधेरे में एक व्यक्ति को लहूलुहान हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतक के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए तो उसकी पहचान पाली के नाडी मोहल्ला निवासी नौसाद खान (40) पुत्र मुराद अली अंसारी के रूप में हुई।

मृतक जोधपुर रोड स्थित एक कार शोरूम में गाड़ियों के एसी रिपयेरिंग का काम करता था। जो हिस्ट्रीशीटर साकाल का भाई हैं। साकाल की नाडी मोहल्ले में रहने वाले एक अन्य हिस्ट्रीशीटर से पुरानी रंजिश चल रही है। पुलिस पहले रंजिश के चलते हत्या के एंगल से जांच कर रही थी, लेकिन पास की एक दुकान के बाहर पुलिस को टूटा हुआ सीसीटीवी कैमरा मिला, तो पुलिस ने दुकान से DVR जब्त की, जिससे पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।

शव मिलने की सूचना पर मौके पर मौजूद पुलिस और लोगों की भीड़।
शव मिलने की सूचना पर मौके पर मौजूद पुलिस और लोगों की भीड़।

सीसीटीवी फुटेज में मिले सबूत से बदला जांच का एंगल
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में मिले सबूतों ने जांच का एंगल बदल दिया। कैमरे में लाल टी-शर्ट पहने एक युवक कैमरा तोड़ते नजर आया। पुलिस ने युवक की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया। अभी तक की जांच में सामने आया कि नौसाद की हत्या में एक सरकार विभाग में अधिकारी का ड्राइवर भी शामिल हैं। इन सभी लोगों ने साथ बैठकर शराब पार्टी की थी। इस दौरान किसी बात को लेकर इनमें कहासुनी हो गई और आरोपी ने किसी धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।

भाई का शव देखने के बाद रियान व इमरान अंसारी की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें ट्रॉमा वार्ड में भर्ती करवाना पड़ा।
भाई का शव देखने के बाद रियान व इमरान अंसारी की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें ट्रॉमा वार्ड में भर्ती करवाना पड़ा।

दो भाइयों की बिगड़ी तबीयत
नौसाद की हत्या की जानकारी मिलने पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे। भाई का शव देख रियान अंसारी और इमरान अंसारी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया, जिससे दोनों की तबीयत बिगड़ गई। दोनों भाइयों को ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया।

हत्या के बाद शव यहां लाकर फेंका
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि किसी ने नौसाद की हत्या कर उसका शव यहां लाकर फेंका होगा। पास की दुकान पर सीसीटीवी कैमरे नजर आए तो हत्यारों ने उसे भी तोड़ दिया, जो मौके पर पड़े मिले। पुलिस को मौके पर नौसाद का जैकेट एक झाड़ पर लटकता मिला।

READ : धारदार हथियार से युवक की हत्या:जलदाय विभाग के गेट के सामने लूहलुहान हालत में मिला युवक का शव, पुलिस जुटी जांच में

खबरें और भी हैं...