पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोहट में 77 काेराेना संक्रमित मिले:देसूरी क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 778 पर

रोहट10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार को उपखंड मुख्यालय पर 5 लोगों सहित क्षेत्र में 77 लोगों की कोविड-19 की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इससे पूर्व रविवार को 65 व शनिवार को 93 लोगों की कोविड-19 रिपोर्ट पोजिटिव आयी थी। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का कहर रोहट कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी अधिक फैलना शुरू हो गया है।

हालात यह है कि अब छोटे छोटे गांवों में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है सोमवार को बिठू गांव के 19 लोगों की कोविड-19 रिपोर्ट पोजिटिव आयी है जबकि शनिवार को ही छोटे से गांव नेहड़ा के 40 लोगों की रिपोर्ट पोजेटिव आयी थी। हालांकि जन अनुशासन पखवाड़े के बाद सोमवार 3 मई को शुरू हुए ‘महामारी रेड अलर्ट-जन अनुशासन पखवाड़ा जारी गाइडलाइंस की पालना को लेकर प्रशासन, पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा।

सोमवार को रोहट के 5, बिठू के 19, मांडावास के 4, जेतपूर के 2, चेंडा के 5, सिराणा के 1, ढ़ाबर के 5, कलाली के 1, ढूंढ़ली के 1, धर्मधारी के 2, खारड़ा के 2, निम्बली के 1, झीतड़ा के 1, दिवान्दी के 5, सोनाईलाखा के 5, बागड़िया के 1, निम्बली पटेलान के 2, सज्जनपुरा के 1, लालकी के 3, दलपतगढ़ के 1, सिणगारी के 2, गाजनगढ़ के 2, मोरिया के 1, डुंगरपुर के 1, राणा के 1, मोडी भाकरी के 1 तथा निम्बला व खाराबेरा के 1-1 लोगों सहित कुल 77 लोगों की कोविड-19 रिपोर्ट पोजिटिव आयी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें