ओम माथुर ने साधा कांग्रेस पर निशाना:बोले - जनता ने कांग्रेस को नकारा, भारत जोड़ा यात्रा छोड़ पहले कांग्रेस खुद को जोड़े

पाली10 दिन पहले
पाली में प्रेसवार्ता को संबोधित करते भाजपा के केन्द्रीय चुनाव समिति सदस्य एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओम माथुर।

देश की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है। भारत जोड़ो यात्रा छोड़ कांग्रेस को पहले खुद को जोड़ने का काम करना चाहिए। देश की सबसे पुरानी पार्टी है लेकिन आलम यह है कि कहीं चुनाव जीत नहीं पा रही है। उन्हें गठबंधन करना पड़ रहा है। यह बात रविवार को भाजपा के केन्द्रीय चुनाव समिति सदस्य एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओम माथुर ने कही। वे पाली में पूर्व सांसद पुष्प जैन के चार धाम यात्रा को लेकर रविवार को आयोजित महाप्रसादी में भाग लेने आए थे।

पाली में पूर्व पार्षद पुष्प जैन को चारधाम यात्रा कर लौटने पर स्वागत करते भाजपाई।
पाली में पूर्व पार्षद पुष्प जैन को चारधाम यात्रा कर लौटने पर स्वागत करते भाजपाई।

उन्होंने कहा, भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस की निजी यात्रा है। किसी भी पार्टी को अपने कार्यक्रम करने का अधिकार है, लेकिन वर्तमान में देश में कांग्रेस की जो दुर्दशा है। उसे देखते हुए अकबर रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय पर ताला लगा देना चाहिए।

भाजपा फिर सत्ता में आएगी
आगामी चुनाव (वर्ष 2023-24) भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लड़ेगी और वर्ष 2019 से भी ज्यादा सीटें लाकर बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। चुनाव में महिलाओं की भागीदार पर माथुर ने कहा, भाजपा की पहली प्राथमिकता जिताऊ उम्मीदवार मैदान में उतारना रहती है। जिसमें महिला उम्मीदवारों और युवा चेहरों को भी मौका दिया जाएगा। भाजपा की जन आक्रोश यात्रा को लेकर उन्होंने कहा, इस यात्रा का उद्देश्य जनता के बीच केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देना रहेगा जिससे ज्यादा से ज्यादा जनता जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ ले सके और कांग्रेस की नाकामी से जनता को रूबरू करवाना रहेगा।

भाजपाइयों ने किया स्वागत
इससे पहले पूर्व पार्षद पुष्प जैन के नेतृत्व में भाजपाइयों ने भाजपा के केन्द्रीय चुनाव समिति सदस्य एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओम माथुर का स्वागत किया। उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। इस दौरान जैतारण विधायक अविनाश गहलोत, सोजत विधायक शोभा चौहान, सुमेरपुर विधायक जोराराम कुमावत, पूर्व विधायक मदन राठौड़, केसाराम चौधरी, पूर्व मंत्री लक्ष्मीनारायण दवे, दिग्विजय सिंह, निखिल व्यास, पीयूष शर्मा सहित कई भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने ओम माथुर का स्वागत किया।