ट्रेलर-कार में टक्कर, 1 की मौत, 6 घायल:बच्चों को कांस्टेबल भर्ती परीक्षा दिलवा कर लौट रहे थे, ट्रेलर ने मारी टक्कर, वृद्ध की मौत

पाली13 दिन पहले
पाली जिले के सोजत हॉस्पिटल में भर्ती हादसे में घायल युवती।

पाली जिले के सोजतसिटी थाना क्षेत्र के सरदारपपुरा सरहद में शनिवार देर रात को एक कार-ट्रेलर में टकरा गई। हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई तथा छह जने घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सोजत सिटी हॉस्पिटल भर्ती करवाया गया। कार में सवार लोग आबूरोड से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे थे। मृतक बच्चों को परीक्षा दिलवाने गया था।

पाली जिले के सोजत सिटी हॉस्पिटल में घायलों को लाने के दौरान लगी भीड़।
पाली जिले के सोजत सिटी हॉस्पिटल में घायलों को लाने के दौरान लगी भीड़।

SHO सोजत जसंवतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि सोजत के एनएच 162 सरदारपुरा सरहद में ट्रेलर व कार में शनिवार रात को टक्कर हो गई। हादसे में जोधपुर जिले के सिलारी (बिलाड़ा) निवासी 55 वर्षीय कानाराम पुत्र पाबूराम जाट की मौत हो गई। इसी गांव के सूर्या, उर्मिला, मनीषा, सरोज, शोभा, कानाराम घायल हो गए। सूचना को देर रात को मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव सोजत हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया तथा घायल को उपचार के लिए सोजत हॉस्पिटल भर्ती करवाया। जिनकी हालत खतरे से बाहर हैं।

कार में बच्चों को परीक्षा दिलवाने गया था वृद्ध
जानकारी के अनुसार वृद्ध कानाराम जाट अपने परिवार के बच्चों को कांस्टेबल भर्ती परीक्षा दिलवाने के लिए कार से आबूरोड गए थे। परीक्षा होने के बाद सब के साथ वे कार से वापस गांव आ रहे थे। वे कार में ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे थे। सोजत सिटी थाना क्षेत्र में देर रात को कार ओवरटेक कर आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। जिसमें उनकी मौत हो गई तथा कार में सवार पांच जने घायल हो गए।

(फोटो-वीडियो सहयोग : एमएल पंवार, सोजत)