पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:काेराेना से राजस्थान फुटबाॅल संघ के सचिव समेत 2 मरीजों की माैत

पाली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 118 नए मरीज मिले; 5973 पहुंचा संक्रमिताें का आंकड़ा

जिले में काेराेना संक्रमित मरीजाें के साथ ही माैताें का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। मंगलवार काे 118 नए मरीज मिले, जबकि काेराेना से दाे माैतें भी हुई। अगर रिकाॅर्ड देखें ताे अगस्त के 30 और सितंबर के 15 दिनाें में यानी इस डेढ़ माह में 3295 काेराेना के मरीज सामने आ चुके हैं और 42 लाेगाें की माैत भी हाे चुकी है। सितंबर महीने के 15 दिनाें में काेराेना से 16 मरीजाें की माैत हाे गई है।

यानी औसत हर राेज काेराेना से एक माैत हाे रही है। मंगलवार काे राजस्थान फुटबाॅल संघ के सचिव पुष्करदास वैष्णव और सरदार पटेल नगर निवासी 43 साल के की जाेधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में माैत हाे गई। इसी के साथ जिले में काेराेना से माैताें का आंकड़ा 73 पहुंच गया है। जानकारी के अनुसार मंगलवार काे काेराेना के 118 नए मरीज सामने आए।

इनमें बाली सीएचसी का एक डाॅक्टर, बांगड़ अस्पताल के ब्लड बैंक के तीन टेक्नीशियन, पुलिस कंट्राेल रूम में पुलिसकर्मी, सुमेरपुर एसडीएम और तहसील कार्यालय में भी 1-1 काेराेना के मरीज मिले। साथ ही बर रायपुर ओल्ड रेलवे स्टेशन में 3, पाली शहर के निजी नर्सिंग हाेम में एक मरीज काेराेना पाॅजिटिव आया। इसी के साथ जिले में काेराेना संक्रमिताें का आंकड़ा 5973 पहुंच गया है।

पाली शहर में 26, सुमेरपुर में 20, बाली और साेजत में 13-13, कानूजा में 10, जैतारण में 7, पिपलिया कलां, नारलाई और नाडाेल में 6-6, चेंडा और धामली में 2-2 और काेसेलाव, बाबरा, सादड़ी, वरकाणा और बगड़ी नगर में 1-1 सहित कई जगहाें पर काेराेना के मरीज सामने आए।
डेढ़ महीने में 3295 नए मरीज और 42 माैतें
काेराेना प्रदेश ही नहीं बल्कि जिले में भी तेजी से फैल रहा है। अगस्त और सितंबर के 15 दिन बेहद खाैफनाक रहे हैं। इस डेढ़ महीने में काेराेना के 3295 नए मरीज सामने आए हैं, जबकि 42 लाेगाें की माैत हाे गई है। अगस्त महीने में 1970 काेराेना के मरीज सामने आए थे, जबकि 26 लाेगाें की माैत हुई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें