डिस्ट्रिक्ट क्लब चुनाव 2021:क्लब सचिव बनने के लिए राजेन्द्र सुराणा-पुनित मुथा में आमने-सामने की टक्कर

पाली।10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाली के डिस्ट्रिक्ट क्लब में गुरुवार को उम्मीदवारों से नामांकन लेते चुनाव अधिकारी। - Dainik Bhaskar
पाली के डिस्ट्रिक्ट क्लब में गुरुवार को उम्मीदवारों से नामांकन लेते चुनाव अधिकारी।

डिस्ट्रिक्ट क्लब के सचिव, सदस्य बनने के लिए गुरुवार को क्लब परिसर में उम्मीदवारों से सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक नामांकन लिए गए। क्लब के सचिव के 1 पद के लिए 2 व 17 सदस्यों के लिए 18 नामांकन प्राप्त हुए। जिसमें मूलचंद संखलेचा ने दो नामांकन किए। 8 अक्टूबर को सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक उम्मीदवार अपना नाम वापस ले सकेंगे। उसके बाद नामांकन की सूची का प्रकाशन किया जाएगा। क्लब के सचिव व सदस्य के लिए 10 अक्टूबर की सुबह10 बजे से शाम 4 बजे तक डिस्ट्रिक्ट क्लब परिसर में मतदान होगा। उसके बाद मतगणना कर परिणाम घोषित किया जाएगा। क्लब के कुल 2078 सदस्य हैं। जिनमें से 1628 वोट कर सकेंगे। क्योंकि कई सदस्यों की क्लब फीस बकाया हैं। क्लब सदस्य सचिव पद के लिए 1 व कार्यकारिणी सदस्य के लिए अधिकतम 10 वोट कर सकता हैं। कार्यकारिणी का चुनाव दो वर्ष के लिए होगा।

अध्यक्ष के लिए 2, सदस्य के लिए 18 ने किया नामांकन
डिस्ट्रिक्ट क्लब परिसर में गुरुवार सुबह 10 से दोपहर दो बजे तक एसडीएम देशलदान, जिला लेखा प्रबंधक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, पाली राकेश गोयल, अतिरिक्त प्रशासिनक अधिकारी हिमांशु व्यास व कमल शर्मा ने सचिव व सदस्य पद के लिए नामांकन लिए। सचिव पद के लिए राजेन्द्र सुराणा व पुनित मुथा ने आवेदन किया। दोनों में सचिव बनने के लिए आमने-सामने की टक्कर होगी। वह 17 सदस्यों के लिए 18 जनों ने नामांकन भरा।

सदस्य बनने के लिए इन्होंने किया आवेदन
अमित गेमावत, गौरव मरलेचा,, राजेश पाटनेचा, राजेन्द्र कुमार कवाड़, निखिल बाफना, विशाल जैन, सुनिल वडेरा, प्रदीप सांड, अजय मेहता, सुमित कवाड़, प्रदीप जैन, मूलचंद संकलेचा (2 आवेदन), धर्मेन्द्र सिंह, रणजीत छाजेड़, नितिन चौपड़ा, मुकेश नहार व चन्द्र प्रकाश बिसावा ने आवेदन किए।

खबरें और भी हैं...