पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पिता ने बेटे को मार डाला:शराबी बाप से रोज होती थी तकरार, दारू पीकर घर आया तो बेटे का टोकना नागवार गुजरा; कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या

पालीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिरोही जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के शिवगढ़ (लाज) में शराबी पिता ने अपने ही बेटे की कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, शिवगढ़ (लाज) निवासी भानाराम रेबारी पुत्र रामजी रेबारी सोमवार सुबह शराब पीकर घर आया। यह देख उसके बेटे भरत रेबारी ने टोका। इस बात पर गुस्साए भानाराम ने पास ही पड़ी कुल्हाड़ी से भरत के पेट के नीचे के हिस्से में एक के बाद एक कई वार कर दिए। भरत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात के बाद भानाराम मौके से फरार हो गया।

वारदात की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी छगनलाल डांगी, पिड़वाड़ा वृत्ताधिकारी किशोर सिंह चौहान, रोहिड़ा थाना प्रभारी हडवंत सिंह भाटी मयजाप्ता मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपने की कार्रवाई की गई।

अक्सर होता था झगड़ा

जानकारी के अनुसार, भानाराम शराब का आदी था। शराब पीकर आने की बात को लेकर अक्सर बाप-बेटे में तकरार होती रहती थी। इससे बात से भानाराम नाराज था। सोमवार सुबह जब भानाराम शराब पीकर आया तो भरत ने फिर अपने पिता को शराब पीकर आने को लेकर कुछ कहा। इसके बाद भानाराम ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...