पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाली में पुलिस दिखी सख्त:बेवजह घूमते हुए पुलिस ने पकड़ा तो बोले- तबीयत खराब हैं कोविड टेस्ट करवाने जा रहा हूं; पुलिस ने क्वारेंटाइन किया

पाली2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पाली की सड़कों पर तैनात रही पुलिस। - Dainik Bhaskar
पाली की सड़कों पर तैनात रही पुलिस।

महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के दूसरे दिन मंगलवार को भी पुलिस सख्त नजर आई। बिना वजह घूम रहे लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर भेजा तथा कईयों के चालान काटे। शहर के सूरजपोल चौराहे पर यातायात प्रभारी निरमा विश्नोई के नेतृत्व में जवान आने जाने वाले लोगों को रोकते नजर आए। संतोषजन जवाब नहीं मिलने पर उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया। इस दौरान सड़क पर बेवजह घूम रहे लोग अलग-अलग बहाने बनाते रहे। किसी ने कहा कि कोरोना टेस्ट करवाने जा रहा हूं। वहीं, कोई कहता रहा कि मां की दवा लेनी है।

इसी तरह कोतवाली, औद्योगिक, सदर व ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस भी अपने अपने क्षेत्र में कार्रवाई में जुटी रही। उन्होंने भी कईयों को क्वारेंटाइन सेंटर भेजा तथा चालान काटने की भी कार्रवाई की गई।

गौरतलब है कि सोमवार को 210 लोगों को क्वारेटाइंन सेंटर भेजा गया। साथ ही एमवी एक्ट में 224 चालान किए, 17 वाहन डिटेन किए, बिना मास्क के घूम रहे 60 लोगों के चालान किए, सार्वजनिक स्थान पर थूकने के 9 व सोशियल डिस्टेंस नहीं रखने पर 481 चालान किए गए।

मैंने तो मछलियों को चुग्गा देने जा रहा हूं

सूरजपोल चौराहे से गुजर रहे लोगों को रोक कर यातायात पुलिस प्रभारी निरमा विश्नोई ने पूछताछ की तो किसी ने मछलियों को चुग्गा देने लाखोटिया तालाब जाने का बहाना बनाया। किसी ने कोरोना टेस्ट करवाने जाने का बहाना बनाया। कोई बीमार मां के लिए दवा लाने का बहाना बनाता नजर आया। बहाने बनाने वालों की उनकी बातों की पुष्टि नहीं होने पर उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें