लग्जरी कारों में नशे की तस्करी:पाली पुलिस को दो खड़ी कारों में मिला 688 किलो डोडा-पोस्त, तस्कर नदारद

पाली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पाली के रायपुर थाना पुलिस की ओर से खड़ी कार से जब्त किया गया डोडा-पोस्त। - Dainik Bhaskar
पाली के रायपुर थाना पुलिस की ओर से खड़ी कार से जब्त किया गया डोडा-पोस्त।

पाली जिले के जैतारण व रायपुर थाना पुलिस ने सोमवार को दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए खड़ी लग्जरी कारों से 688 किलो 800 ग्राम डोडा-पोस्त कार सहित जब्त करने की कार्रवाई की। मामले में पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ मादक पदार्थों का अवैध रूप से परिवहन करने का मामला दर्जकर तलाश शुरू की। पुलिस को आशंका हैं कि दोनों ही लग्जरी कारें चोरी की हो सकती हैं।

पाली जिले के जैतारण थाना पुलिस द्वारा जब्त की गई स्कोर्पियो। जिसमें डोडा-पोस्त मिला।
पाली जिले के जैतारण थाना पुलिस द्वारा जब्त की गई स्कोर्पियो। जिसमें डोडा-पोस्त मिला।

SP राजन दुष्यंत ने बताया कि रायपुर थाना पुलिस को सोमवार को सूचना मिली की बर के धोलीधेड़ा क्षेत्र में एक सफेद रंग की लग्जरी कार खड़ी हैं। जिसमें से ऑयल गिर रहा हैं। SHO रायपुर धोलाराम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कार की तलाशी ली तो उसमें पीछे की सीट पर 16 कट्‌टों में 313 किलो 300 किलो डोडा-पोस्त मिला। जिस पर कार को डोडा-पोस्त सहित जब्त किया। तथा अज्ञात तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

इसी तरह जैतारण थाना पुलिस को सोमवार सुबह निमाज के पास एक्सीडेंट की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कोर्पियो की तलाशी ली तो उसमें डोडा-पोस्त भरा मिला। जिस पर स्कोर्पियो को जब्त कर अज्ञात तस्करों की तलाश शुरू की।

जैतारण थानाप्रभारी सहदेव चौधरी ने बताया कि सोमवार सुबह करीब पौने छह बजे कॉल आया। जिसमें बताया कि निमाज के पास एक सफेद रंग की स्कोर्पियो पड़ी हैं। जिसका एक्सीडेंट हो रखा हैं। मौके पर पहुंच स्कोर्पियो की तलाशी ली तो उसमें 23 कट्टों में 375 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त मिला। गुजरात नम्बर की स्कोर्पिया के चेसिस नम्बर घीसे हुए मिले। ऐसे में आशंका जताई जा रही हैं कि स्कोर्पियो चोरी की हो सकती हैं। पुलिस ने डोडा-पोस्त जब्तकर अज्ञात तस्करों की तलाश शुरू की।

खबरें और भी हैं...