पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

केस दर्ज:मारवाड़ जंक्शन विधायक के कुएं में गिरा पार्टनर, आधे घंटे तक रस्सी पकड़े रहा

पाली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस की थ्योरी: घास लेने गया व्यापारी, वाटर कूलर से पानी पीने के दौरान चक्कर आने से गिरा
  • और क्षेत्र में चर्चा: व्यापारी अनाज के लेकिन विधायक खुशवीर और इनके बीच जमीनों की पार्टनरशिप भी

मारवाड़ जंक्शन विधायक खुशवीर सिंह जोजावर के फार्म हाउस पर बने कुएं में अनाज व्यापारी 53 वर्षीय मफतलाल पुत्र भंवरलाल जैन गिर गए। जोजावर गांव के निकट 50 फीट गहरे कुएं में गिरने के बाद व्यापारी अंदर लटकते रस्सी के सहारे आधे घंटे तक पानी में रहे। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उनका रेस्क्यू किया। क्षेत्र के यह नामी व्यापारी जमीनों के कारोबार में विधायक के पार्टनर हैं। मफतलाल के कुएं में गिरने की इस घटना को पुलिस सामान्य हादसा बता रही है, लेकिन क्षेत्र में यह घटना दिनभर चर्चा का विषय रही।

जोजावर चौकी प्रभारी सुरजीत सिंह ने बताया कि जोजावर निवासी मफतलाल जैन अपने घर के लॉन में उगाने के लिए घास लेने विधायक खुशवीरिसंह के कुएं पर ड्राइवर के साथ गए थे। प्यास लगने पर वे कुएं के निकट रखे वाटर कूलर से पानी पीने लगे। इस दौरान चक्कर आने से वे कुएं में गिर गए। गिरते ही उनके हाथ में कुएं में मोटर डालने के लिए लटकाई रस्सी आ गया। जिसे पकड़कर वे पानी में करीब आधे घंटे तक रहे। उनके ड्राइवर की सूचना पर लाेग मौके पर पहुंचे। रस्सी खींच बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन वे इतने घबराए हुए थे कि बाहर नहीं आ पाए। एक ग्रामीण को कुएं मे उतारा ताे उन्होंने मफतलाल की शरीर पर रस्सी बांधी और बाहर निकाला गया।

विवादों में रहा है जमीन का लेन-देन

मफतलाल जैन क्षेत्र प्रतिष्ठित अनाज व्यापारी हैं, जो जमीन के कारोबार से भी जुड़े हैं। बताया गया कि विधायक खुशवीर और व्यापारी मफतलाल पार्टनर रहे हैं। जमीनों के लेन-देन को लेकर ही पिछले साल विधायक पर कई केस दर्ज हुए थे।

खबरें और भी हैं...